logo-image

'Padmaavat' के 3 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने शेयर किया Unseen Video, लिखा स्पेशल नोट

फिल्म Padmaavat के 3 साल पूरे होने पर Ranveer Singh एक अनदेखा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है

Updated on: 25 Jan 2021, 03:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म Padmaavat को आज 3 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म 25 जनवरी  2018 को रिलीज हुई थी. फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) के 3 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक अनदेखा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही रणवीर ने एक पोस्ट भी लिखा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: इस दिन होगा वरुण धवन-नताशा दलाल का वेडिंग रिसेप्शन! जानें डिटेल्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने वीडियो शेयर करते हुए संजय लीला भंसाली का शुक्रिया किया है और बताया कि पद्मावत उनके जीवन का एक बेहद खास एक्सपीरिएंस थी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के द्वारा शेयर किया गया वीडियो पद्मावत के शूटिंग के दौरान का है. वीडियो में रणवीर सिंह शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण के 'रील फादर' करण जौहर का अंदाज, शादी पर बोले लड़का बड़ा हो गया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) की बात करें तो इसमें  रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) लीड रोल में नजर आए थे जहां शाहिद और दीपिका ने पती-पत्नी की भूमिका निभाई थी तो वहीं रणवीर निगेटिव किरदार में थे. रिलीज के बाद फिल्म काफी विवादों से घिर गई थी जिसके बाद इसके नाम को भी बदला गया था. फिल्म के एक गाने पर भी काफी विवाद हुआ था. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी नजर आएंगे.