News Nation Logo

रणवीर सिंह का छोटे पर्दे पर डेब्यू, क्या अमिताभ बच्चन को देंगे टक्कर ?

रणवीर सिंह कलर्स चैनल पर एक क्विज शो (Ranveer Singh Quiz Show) को लेकर आ रहे हैं. ये शो हर शनिवार शाम 6.45 बजे टेलीकास्ट होगा. इसे बानीजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी वी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 Jul 2021, 09:22:39 AM
Ranveer Singh

Ranveer Singh (Photo Credit: फोटो- @ranveersingh Instagram)

highlights

  • रणवीर सिंह ने छोटे पर्दे पर किया डेब्यू
  • फिल्मों में धमाल मचाने के बाद TV में रखा कदम
  • रणवीर सिंह कलर्स पर एक क्विज शो को होस्ट करेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए गुडन्यूज है. फिल्मों में धमाल मचाने के बाद रणवीर सिंह अब छोटे पर्दे (TV Industry) पर भी तहलका मचाने वाले हैं. टीवी की दुनिया में रणवीर सिंह ने शनिवार यानी कल एंट्री कर ली है. बॉलीवुड में तो रणवीर सिंह के काम की सभी तारीफ करते हैं अब टीवी इंडस्ट्री में भी उनका डेब्यू (Ranveer Singh in TV) हो गया है. रणवीर सिंह कलर्स चैनल पर एक क्विज शो (Ranveer Singh Quiz Show) को लेकर आ रहे हैं. ये शो हर शनिवार शाम 6.45 बजे टेलीकास्ट होगा. इसे बानीजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी वी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की कैसी है अब तबीयत, पत्नी सायरा बानो ने दी अपडेट

भारतीय टेलीविजन के इतिहास का एक नया अध्याय लिखने जा रही है. छोटे पर्दे की बढ़ती पॉपुलैरिटी बॉलीवुड के बड़े सितारों को अपनी ओर खींच रही है. पिछली सदी के सबसे बड़े सितारे का खिताब जीतने वाले अमिताभ बच्चन ने 20 साल पहले बड़े परदे का छोटे परदे से जो संगम कराया था, उस संगम पर एक नया घाट अब हिंदी सिनेमा के मौजूदा नंबर वन हीरो रणवीर सिंह बनाने जा रहे हैं. हिंदी सिनेमा के जिन चोटी के सितारों ने छोटे परदे के रियलिटी शोज में कदम रखकर कामयाबी पाई उनमें अमिताभ बच्चन और सलमान खान के नाम प्रमुख रहे हैं. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान भी टीवी में काम कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब रणवीर सिंह भी कलर्स चैनल पर एक क्विज शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. ये एक विजुअल बेस्ट क्विज शो होगा. कलर्स पर मेकर्स ने रणवीर सिंह का पोस्टर शेयर कर अनाउंसमेंट की थी. पोस्टर में लिखा था आ रहा है रणवीर सिंह, आपको वो चीज बताने जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे. द बिग पिक्चर को कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा., शो शाम 6.45 बजे टेलीकास्ट होगा. कैप्शन में लिखा था कि अब दिल धड़केगा, सीटियां भी बजेगी क्योंकि आ रहे हैं रणवीर, टीवी पर अपना रंग जमाने. इस शो का प्रीमियर 3 जून की शाम को हुआ. 

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन के साथ वापसी करेंगे गोविंदा, फैन्स बोले- इंतजार नहीं होता

छोटे पर्दे पर अपने डेब्यू के बारे में बोलते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि 'एक कलाकार के रूप में मेरी जर्नी में, प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की ललक हमेशा रही है. भारतीय सिनेमा ने निर्विवाद रूप से मुझे सब कुछ दिया है - यह मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को प्रदर्शित करने और प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है. अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के माध्यम से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं.'

First Published : 05 Jul 2021, 09:22:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.