logo-image

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : सामने आई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फर्स्ट लुक टेस्ट तस्वीर, पोस्ट में दिखा धाकड़ अंदाज

करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है, जिसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है.

Updated on: 01 Jul 2023, 08:13 AM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) अपनी रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस प्रोजेक्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में हैं, फिल्म अपने बेहद शानदार पहले टीजर और हाल ही में रिलीज हुए रोमांटिक मेलोडी 'तुम क्या मिले' को लेकर चलते चर्चा में है. वहीं निर्देशक केजेओ और उनकी टीम ने फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रमोशन शुरू कर दिया है, और दिलचस्प पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में, फिल्म निर्माता जो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने अपनी एक खास अपडेट से फैन्स को सरप्राइज कर दिया है. 

करण जौहर पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आपको बता दें कि करण जौहर ने फिल्म के फर्स्ट लुक टेस्ट से मुख्य जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की पहली तस्वीर एक प्यारे कैप्शन के साथ जारी की और लिखा -'फिल्म का हमारा पहला लुक टेस्ट! जब हम रॉकी और रानी के लिए लुक लॉक कर रहे थे,' करण की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार ध्यान खींच रही है. 

सामने आई तस्वीर में आलिया बेज और रेड शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया गया है. उन्होंने जंबो ईयररिंग, मैचिंग चूड़ियां और कोहल्ड आई लुक के साथ अपने लुक को पूरा किया है.

दूसरी ओर, रणवीर प्रिंटेड रेड शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें, जिस किसी ने उनके इस पहले लुक को देखा वो तारीफ करने करने के लिए मजबूर हो गया. 

यह भी पढ़ें : International Joke Day : इस दिन देखें बॉलीवुड की ये हिट कॉमेडी फिल्में, हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

यह भी पढ़ें : Deepika-Ranveer : दीपिका पादुकोण के इस अनोखे टैलेंट की नहीं है किसी को खबर, सिर्फ पति रणवीर जानते हैं राज