logo-image

Deepika-Ranveer : दीपिका पादुकोण के इस अनोखे टैलेंट की नहीं है किसी को खबर, सिर्फ पति रणवीर जानते हैं राज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में खुद से जुड़ा हुआ एक खुलासा किया है, जो काफी सुर्खियों में है.

Updated on: 30 Jun 2023, 11:48 AM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बी-टाउन के मोस्ट लवेबल कपल में से एक हैं. फैंस इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं. लव बर्ड्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी की. जब सोशल मीडिया पीडीए की बात आती है, तो दीपिका और रणवीर अपने फैंस को हैरान कर देते हैं. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने बारे में एक अजीब बात बताई जिसे सुनकर लोग थोड़ा हैरान हैं. 

नकलची हैं दीपिका पादुकोण -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone 🤍 (@deepikapadukone.life)

एक खास बातचीत के दौरान जब एक्ट्रेस से एक अजीब बात बताने के लिए कहा गया जो केवल उनके करीबी दोस्त ही जानते हैं. तो उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि वो एक अच्छी नकलची हैं. उन्होंने खुलासा किया कि जब रणवीर उनसे किसी की नकल कराते हैं, तो वो ऐसा करती हैं. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ रणवीर और अपनी बहन अनीशा पादुकोण के सामने ही मिमिक्री कर सकती हैं.

दीपिका ने कहा, 'मैं एक अच्छी नकलची हूं. मेरे पति के मुताबिक, मैं कोठरी में छिपी एक बेहतरीन नकलची हूं, अभी तक ढूंढा नहीं जा सका है, ढूंढा जाने का इंतजार कर रही हूं. मैं कैमरे के सामने नहीं कर पाती हूं. लेकिन मैं अपनी बहन और पति के सामने एक शानदार नकलची हूं.' एक्ट्रेस का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है और इसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं दीपिका के पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट K है. 

यह भी पढ़ें : Ram Charan Daughter Naming Ceremony : शुरू हुई नामकरण की तैयारी, बेबी गर्ल का नाम जानने के लिए हो जाइए तैयार...