logo-image

Ram Charan Daughter Naming Ceremony : शुरू हुई नामकरण की तैयारी, बेबी गर्ल का नाम जानने के लिए हो जाइए तैयार...

राम चरण (Ram Charan) और उपासना (Upasana Konidela) के बेबी गर्ल का नाम आज सभी के सामने आएगा, जिसे जानने के लिए कपल फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 30 Jun 2023, 10:11 AM

नई दिल्ली :

Ram Charan Daughter Naming Ceremony : राम चरण (Ram Charan) और उपासना (Upasana Konidela) ने 20 जून को अपने पहले बेबी का स्वागत किया है. लेकिन बेबी गर्ल की नामकरण सेरेमेनी आज होगी. हाल ही में स्टार वाइफ ने इंस्टाग्राम पर इस बड़े दिन की तैयारी की कुछ झलक शेयर की, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय है. नामकरण सेरेमेनी परंपरा के अनुसार, उपासना की मां के घर पर होगा. आरआरआर स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने पहले ही नाम चुन लिया है और आधिकारिक तौर पर दुनिया के सामने इसकी घोषणा भी करेंगे.

उपासना डिलीवरी के बाद शिफ्ट हुईं थी मां के घर - 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, उपासना कामिनेनी डिलीवरी के बाद अपनी बेटी के साथ अपनी मां के घर में शिफ्ट हो गई थी. उपासना की मां मोइनाबाद में रहती हैं. बच्चे के जन्म के बाद से ही जश्न का सिलसिला बदस्तूर जारी है और अभी भी इन जश्न के रुकने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. मेगा परिवार ने स्पष्ट रूप से अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत बेहद ही शानदार तरीके से किया है. 

शादी के 11 साल बाद राम और उपासना के घर गूंजी बच्चे की किलकारी -

जानकारी के लिए बता दें, राम चरण दस दिन पहले ही पिता बने हैं.  शादी के करीब 11 साल बाद राम और उपासना के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है, जिसके चलते एक्टर का परिवार काफी ज्यादा खुश है. फिलहाल नामकरण की तैयारी जोरों- शोरों से हो रही है. अब कपल के फैंस बच्ची का नाम जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha box office day 1 collection : पहले दिन फिल्म ने की जबरदस्त कमाई, तोड़ सकती है बड़े रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें : 3 Idiots Sequel : फिल्म सीक्वल के मिले बड़े संकेत, क्या वापस आ रही है फिल्म ?