News Nation Logo

फिल्म वीर जारा में Shahrukh Khan के साथ क्यों काम करने से घबराई थीं Rani Mukherjee, यश चोपड़ा से खाई थी डांट

Rani Mukherjee और Shahrukh Khan, फिल्म इंडस्ट्री के ये वो दो नाम हैं जिन्होंने न जाने कितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. लेकिन ऐसा भी एक वक्त आया था जब फिल्म Veer Zara के दौरान सीन शूट करते वक्त रानी शाहरुख के साथ काफी अनकम्फ़र्टेबल हो गई थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Nov 2021, 04:18:44 PM
new

rani mukherjee and shahrukh khan in film veer jara (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan), फिल्म इंडस्ट्री के ये वो दो नाम हैं जिन्होंने न जाने कितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और अपनी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीता है. दोनों की बोन्डिंग ऑन स्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी मानी जाती है. लेकिन ऐसा भी एक वक्त आया था जब फिल्म वीर ज़ारा (Veer Zara) के दौरान सीन शूट करते वक्त रानी शाहरुख के साथ काफी अनकम्फ़र्टेबल हो गई थीं और यश चोपड़ा (Yash Chopra) से उन्हें कड़ी फटकार भी सुनने को मिली थी.  

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लगा दी थी भरी पब्लिक में ऐश्वर्या की क्लास, जानें क्या था वो किस्सा खास

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं लेकिन कुछ चुनिंदा फिल्में ही करती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म बंटी और बबली 2 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह पुरानी बबली के किरदार में नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म में सैफ अली खान, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी मौजूद हैं. फिल्म की टीम इसका जबरदस्त प्रमोशन कर रही है. इस सिलसिले में हाल ही में रानी और सैफ The Kapil Sharma Show में पहुंचे जहां सबने कॉमेडियन कपिल शर्मा संग जमकर मस्ती की. इसके साथ ही रानी ने अपनी फिल्मों से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए.

                                     

रानी ने बताया कि फिल्म वीर जारा में उन्होंने शाहरुख की वकील का किरदार निभाया था जो उनकी बेटी की उम्र की रहती है लेकिन इस सीन को करने में उन्हें और किंग खान को काफी मुश्किल हुई थी. उन्होंने कहा कि यश चोपड़ा की डांट पड़ने के बाद वह सीन पूरा कर पाईं थीं. रानी ने कहा कि उन्होंने हमेशा शाहरुख के साथ रोमांटिक सीन दिए हैं लेकिन इस फिल्म में शाहरुख उनके सामने एक बुजुर्ग व्यक्ति की किरदार में थे. ऐसे में जब दोनों के सीन की बात आती थी तो दोनों खूब हंसते थे. हालांकि उनसे परेशान होकर यश चोपड़ा ने दोनों को ऐसी डांट लगाई कि दोनों चुप हो गए थे.

यह भी पढ़ें: Prithiviraj Teaser: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आ रहा है हिंदुस्तान का शेर पृथ्वीराज चौहान

रानी ने कहा कि, 'अब मैं शाहरुख के साथ सीन करूं तो मुझे उनकी आंखों में देखकर रोमांस करना है. अब वह मैं नहीं कर सकती क्योंकि मुझे पिता वाली फीलिंग लानी है और उन्हें बेटी वाली फीलिंग लानी है. वह हमसे हो नहीं पा रहा था'. रानी ने आगे कहा कि 'हम दोनों से नहीं हो रहा था और हम बस हंसे जा रहे थे. यश अंकल ने इतना डांटा कि हम दोनों घबरा गए और हमने कहा कि नहीं नहीं अब हम सही से सीन करेंगे. आपको बता दें कि, साल 2004 में आई इस फिल्म में शाहरुथ खान प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थे. साथ ही अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी, मनोज बाजपेयी, दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आए थे.

                                     

वहीं अगर शाहरुख और रानी की फिल्मों की बात करें तो, शाहरुख और रानी ने पर्दे पर कई फिल्मों में रोमांस किया है जिसमें चलते चलते, कुछ कुछ होता है, कभी अलविदा ना कहना शामिल है. पर्दे पर शाहरुख और रानी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और उन्हें साथ देखना लोगों को अच्छा लगता है.

First Published : 15 Nov 2021, 04:18:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो