logo-image

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'Animal' में नजर आएंगे रणबीर कपूर, टीजर रिलीज

इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी नजर आने वाली है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है

Updated on: 02 Jan 2021, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Animal Teaser: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का एक टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी नजर आने वाली है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 

यह भी पढ़ें: फ्लैटों को जोड़ने के आरोपों पर बोलीं कंगना, यह महाविनाशकारी सरकार का नकली प्रचार

'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले संदीप रेड्डी वंगा की इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. टीजर को स्टार कास्ट और फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस एक मिनट के वीडियो में रणबीर कपूर की आवाज सुनाई देती है और सीटी की आवाज के साथ रणबीर कपूर (किरदार) को अपने पिता से अगले जन्म और प्रेम के बारे में बाते करते सुना जा सकता है. वहीं वीडियो क्लिप गोलियों की आवाज के साथ खत्म होती है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शाहरुख खान 2021 में बड़े स्क्रीन पर करेंगे धमाका, किया कंफर्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

अनिल कपूर ने भी इस टीजर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि वह इसमें काम करने के लिए आशान्वित हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा ने टीजर को साझा करते हुए कहा कि 2021 उनका दिल जीत चुका है. ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म के लिए मशहूर वांगा ने लिखा, 'भावनाओं को महसूस कीजिए'. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में बात करें तो इन दिनों वह गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और परिवार के साथ राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और अमिताभ बच्चन के साथ वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट- भाषा)