logo-image

राणा दग्गुबाती ने 'Haathi Mere Saathi' का एक नया पोस्टर किया रिलीज

फिल्म का निर्देशन निपुण निर्देशक प्रभु सोलोमन ने किया है, जिन्होंने वाइल्ड लाइफ पर आधारित फिल्मों में बेहद करीबी से काम किया है

Updated on: 28 Feb 2021, 05:30 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' फिल्म के 'भल्लालदेव' यानि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का एक नया पोस्टर रविवार को रिलीज किया है. फिल्म के इस नए पोस्टर में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), पुलकित सम्राट, विष्णु विदल, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन सहित कलाकारों की टुकड़ी नजर आ रही है. फिल्म का निर्देशन निपुण निर्देशक प्रभु सोलोमन ने किया है, जिन्होंने वाइल्ड लाइफ पर आधारित फिल्मों में बेहद करीबी से काम किया है. यह 3 भाषाओं में रिलीज होने वाली एक त्रिभाषी एडवेंचर ड्रामा है, जिसे हिंदी में 'हाथी मेरे साथी', तमिल में 'कादान' और तेलुगू में 'अरन्या' के नाम से रिलीज किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' के ट्रेलर पर आया सलमान खान का रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

फिल्म में स्पेशल ट्रीट के रूप में डायनामिक स्टार हाथी, उन्नी नजर आएगा. फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है. यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है. इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षो से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

यह भी देखें: पाकिस्तान को भी मिली ऐश्वर्या राय

यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बाहुबली फ्रेंचाइजी में अपनी भल्लालदेव की भूमिका में जबरदस्त अभिनय का परिचय दे चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के लुक की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) में काफी तारीफ हो रही है. बाहुबली में भीमकाय शरीर की बजाय इस फिल्म में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)  का लुक थोड़ा दुबला नजर आ रहा है. इसके साथ ही राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)  का हेयर स्टाइल और दाढ़ी भी अलग तरह से हैं. बता दें कि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने साल 2010 में पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'लीडर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने साल 2011 में 'दम मारो दम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. राणा ने तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. लेकिन उनको पहचान फिल्म 'बाहुबली' सीरीज से ही मिली.