News Nation Logo

इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' के ट्रेलर पर आया सलमान खान का रिएक्शन

इस फिल्म में इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के साथ सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Feb 2021, 04:16:28 PM
time to dance

इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @T-Series youtube video grab)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' (Time To Dance) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के साथ सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने भी फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया है. सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'ऑल द बेस्ट टीम.' फिल्म के इस पोस्टर में इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) नजर आ रहे हैं.

यह भी देखें: पाकिस्तान को भी मिली ऐश्वर्या राय

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने अपने पोस्ट में दोनों एक्टर्स को टैग भी किया है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) अभिनीत फिल्म 'टाइम टू डांस' (Time To Dance) 12 मार्च को डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने छोटी बहन इनाया पर यूं लुटाया प्यार, देखें Cute Photos

डांस पर आधारित फिल्म 'टाइम टू डांस' (Time To Dance) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म को फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल डिसूजा ने प्रोड्यूस किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों है वेब सीरीज 'देव डीडी 2' खास, ये हैं कारण

इस फिल्म के अलावा इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी. 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) एक मनोरंजक फिल्म बताई जा रही है, जिसमें सामाजिक सद्भावना का संदेश मिलेगा.  यह फिल्म दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं. 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) में पुलकित दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की भूमिका में हैं, जबकि इसाबेल फिल्म में नूर का किरदार निभा रही हैं, जो कि आगरा की रहने वाली है. फिल्म को धीरज कुमार ने निर्देशित किया है.

First Published : 28 Feb 2021, 04:16:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.