logo-image

सारा अली खान ने छोटी बहन इनाया पर यूं लुटाया प्यार, देखें Cute Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया (Inaya khemu) के साथ एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 28 Feb 2021, 01:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया (Inaya khemu) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी छोटी बहन इनाया खेमू (Inaaya Khemu) पर बड़े ही क्यूट अंदाज में प्यार लुटाती हुईं नजर आ रही हैं. सारा अली खान और इनाया की इस तस्वीर को फैंस का फी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी देखें: पाकिस्तान को भी मिली ऐश्वर्या राय

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बहन से बहन हम हमेशा रहेंगे. घर के पेड़ के जोड़े.'  तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि सारा (Sara Ali Khan) किस तरह इनाया से प्यार कर रही हैं. साथ ही इनाया भी अपनी बड़ी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देख काफी खुश नजर आ रही हैं. सारा और इनाया की इन क्यूट तस्वीरों पर लाखों लाइक आ चुके हैं. सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी इस पर कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने परिवार के बच्चों पर प्यार लुटाती नजर आई हों. इससे पहले भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) कई बार तैमूर और इनाया पर प्यार लुटाती हुईं नजर आई हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) जुमा के दिन अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर हाजरी लगाने पहुंची थीं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अजमेर दरगाह पर पहुंची थीं. वहीं इनाया के बारे में बात करें तो सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इनाया रोटी बनाती हुईं नजर आ रही थीं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो आने वाले समय में सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं.