News Nation Logo

'तेरी आंख्‍या का यो काजल' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देखें Video

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) फेमस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' (Teri Aankha Ka Yo Kajal) पर अपने डांस से दर्शकों के दिल को धड़काती हुईं नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Feb 2021, 11:38:08 AM
sapna chaudhary

'तेरी आंख्‍या का यो काजल' पर सपना चौधरी ने किया डांस (Photo Credit: फोटो- @itssapnachoudhary Instagram)

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर धमाका मचाते रहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के स्टेज शो को देखने के लिए लाखों की भीड़ इक्ठ्ठी हो जाती है. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक पुराना डांस वीडियो यूट्यूब पर एक बार फिर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) फेमस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' (Teri Aankha Ka Yo Kajal) पर अपने डांस से दर्शकों के दिल को धड़काती हुईं नजर आ रही हैं. इस गाने पर सपना के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: मालदीव में बिपाशा बसु कर रही हैं साइकलिंग, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को सोनोटेक वीडियो यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है, वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सलवार सूट में जबरदस्त अंदाज में कमर मटकाती हुईं नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के स्टेज शो में भारी संख्या में दर्शक उमड़ते हैं. सपना ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान बना ली है. सपना चौधरी देश के कोने-कोने से अपनी डांस परफॉर्मेंस देने के लिए जाती हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के काम की बात करें तो हाल ही में उनका गाना 'बटेऊ कंजूस' (Bateu Kanjoos Song) रिलीज हुआ है. सपना के इस वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 'बटेऊ कंजूस' (Bateu Kanjoos Song) के वीडियो को कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में सिंगर सुरेंदर रोमियो ने सपना चौधरी के साथ शराबी पति का किरदार निभाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अंश मोशन पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज हुए इस गाने को RK लहरी ने लिखा है वहीं सुरेन्द रोमियो और अन्नू कादयान ने गाने को गाया है. इसके अलावा सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. इस क्राइम सीरीज में विभिन्न तरह की कहानियों को दिखाया जाएगा. बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) रियलिटी शो बिग बॉस के एक सीजन में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. सपना ने शो तो नहीं जीता लेकिन घर के अंदर रहते हुए उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Feb 2021, 11:38:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.