logo-image

Ramadan : अली गोनी ने शेयर की पोस्ट, फैंस ने कहा - Allhamdulillah...

रमजान (Ramadan) का महीना हर किसी के लिए खास होता है. यही वजह है कि एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों मक्का में हैं. यह उमराह करने के लिए पवित्र स्थल की उनकी पहली यात्रा है.

Updated on: 25 Mar 2023, 09:52 PM

नई दिल्ली :

रमजान (Ramadan) का महीना हर किसी के लिए खास होता है. यही वजह है कि एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों मक्का में हैं. उमराह करने के लिए पवित्र स्थल की उनकी यह पहली यात्रा है. दोनों ने एक साथ यात्रा की और अपना पहला उमरा एक साथ किया. अली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी और आसिम की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों उमराह की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए अली ने लिखा- 'Allhamdulillah'. अली के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है लोग उनकी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma Post : अनुष्का शर्मा ने इस वजह से करण जौहर पर बरसाया प्यार, बेहद खास है वजह

फैंस की प्रतिक्रिया - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 (@alygoni)

आपको बता दें कि, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'माशाअल्लाह.. आप लोगों के लिए खुश हूं' और एक अन्य फैन ने लिखा, 'यह बहुत अच्छा अहसास है.. उम्मीद है कि ऐसा ही अनुभव हो.' अली की करीबी दोस्त कृष्णा मुखर्जी ने दिल वाला इमोजी साझा किया. वहीं सना मकबुल ने - 'माशाल्लाह' टिप्पणी की. इसके अलावा एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें खुलासा किया कि वो कल अपने 'बचपन के दोस्त' असीम के साथ अपना दूसरा उमराह करेंगे. इसके साथ ही दोनों ने सभी की सफलता और खुशी की कामना की.

कई टीवी सेलेब्स जैसे -हिना खान (Hina Khan), सना खान (Sana Khan) हाल ही में मक्का और मदीना पहुंचे थे, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, असीम अपने म्यूजिक वीडियो 'लास्ट कॉल' के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं और अली फिलहाल टेलीविजन से एक छोटे से ब्रेक पर हैं.

यह भी पढ़ें :  Sukesh Chandrasekhar Letter : ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को लिखा खत, अपने जन्मदिन पर कहा - लव यू माइ बेबी...