logo-image

Sukesh Chandrasekhar Letter : ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को लिखा खत, अपने जन्मदिन पर कहा - लव यू माइ बेबी...

Sukesh Chandrasekhar Letter : जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सलाखों के पीछे बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक प्यार भरा नोट लिखा है.

Updated on: 25 Mar 2023, 06:44 PM

नई दिल्ली :

Sukesh Chandrasekhar Letter : जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सलाखों के पीछे बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक प्यार भरा नोट लिखा है, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. ठग सुकेश ने अपने खत में यह बताया कि वो जैकलीन को कितना ज्यादा याद कर रहा है. दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को पत्र में ये लिखा है कि ‘मुझे पता है कि तुम्हारे प्यारे से दिल में क्या है, मुझे किसी सबूत की जरूरत नहीं है. तुम जानती हो कि मैं तुमको कितना प्यार करता हूं, मेरी बोटा बुम्मा.  तुम और तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं है, मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन गिफ्ट यही है.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

सुकेश चंद्रशेखर का खत - 

आपको बता दें कि सुकेश ने पत्र में आगे कहा कि ‘लव यू माइ बेबी, अपना दिल मुझको देने के लिए शुक्रिया.' ठग का यह खत लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसपर अपनी - अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सुकेश ने यह खत आज यानी 25 मार्च को अपने बर्थडे (Sukesh Chandrasekhar Birthday) के मौके पर लिखा है. हालांकि इसपर एक्ट्रेस ने क्या रिएक्शन दिया है उसकी जानकारी किसी को नहीं है. 

बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर पर लगभर 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.  साल 2017 में सुकेश को अन्नाद्रमुक के शशिकला खेमे को दो पत्ती वाला चुनाव चिह्न दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्होंने काफी सारे खुलासे किए और इस खुलासे में लोगों को पता चला कि एक्ट्रेस जैकलीन ठग संग रिश्ते में थी, वो उन्हें महगें - महगें गिफ्ट्स देता था. हालांकि जब तक मामले की पुष्टि नहीं होती तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma Post : अनुष्का शर्मा ने इस वजह से करण जौहर पर बरसाया प्यार, बेहद खास है वजह