logo-image

Theatrical businesses : Akshay Kumar ने बताया बिजनेस का सीक्रेट मंत्र, लेकिन खुद पर नहीं किया अप्लाई!

अक्षय कुमार के इस अंदाज से तो आप सभी वाकिफ हैं कि वो फिल्मों पर ज्यादा दिन न लगाकर जल्दी शूटिंग खत्म करने की कोशिश करते हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 08:07 AM

highlights

  • अक्षय ने इंडस्ट्री पर कोविड-19 के असर को लेकर की बात
  • एक्टर ने पहले से भी ज्यादा मेहनत करने पर दिया जोर
  • जल्द ही इस प्रोजेक्ट में आने वाले हैं नजर

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार के इस अंदाज से तो आप सभी वाकिफ हैं कि वो फिल्मों पर ज्यादा दिन न लगाकर जल्दी शूटिंग खत्म करने की कोशिश करते हैं. ऐसे में एक साल में उनकी कई फिल्में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ जाती हैं. लेकिन बीते कुछ समय से देखने को मिल रहा है कि बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हो रहीं हैं. जिनमें अक्षय की फिल्में भी शामिल है. ऐसे में जब एक्टर से थिएटर के बिजनेस को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया है. जो इस समय चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Tiger-Ayushmann देने वाले हैं Akshay- Hrithik को टक्कर, ऐसा वीडियो आया सामने

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकारों की तरह ही अक्षय भी सउदी अरब में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे. जहां उनसे कोविड-19 के बाद का खामियाजा भुगत रही बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें पहले के मुकाबले बहुत ज्यादा कोशिश करनी होगी, हमें उन्हें (दर्शकों) बाहर निकालने के लिए और अधिक प्रयास करने होंगे."

यह भी पढ़ें- 'खेल खेल में' Akshay Kumar के साथ न हो जाए खेल! ले लिया है ये फैसला

उन्होंने आगे कहा, “यह हमारी गलती है. हमें यह जानने की जरूरत है कि वे क्या चाहते हैं और हर चीज के लिए दर्शकों पर इल्जाम लगाना बंद करें. क्योंकि बहुत से लोगों ने दर्शकों को दोषी ठहराया है. लोगों का कहना है कि वे बाहर नहीं आना चाहते, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें खुश करने और बाहर लाने की हमारी जिम्मेदारी है." एक्टर का बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. ज्यादातर लोग अक्षय का समर्थन कर रहे हैं.

आपको बताते चलें कि इसके अलावा एक्टर अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में हैं. जिसको लेकर आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी ये फिल्म 'सेक्स एजुकेशन' पर होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब देखने वाली बात होगी कि क्या अक्षय अपने कहे अनुसार फिल्म के जरिए दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में सफल होते हैं?