logo-image

IIFA 2023 : IIFA 2023: आईफा में राखी सावंत का किलर लुक, रेड गाउन में दिखीं एकदम अप्सरा

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का आईफा लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिस किसी ने उनके इस लुक को देखा वो दंग रह गया.

Updated on: 28 May 2023, 12:31 PM

नई दिल्ली :

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, एक्ट्रेस आईफा अवार्ड 2023 में शामिल हुई हैं, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर की स्ट्रैपलेस गाउन वियर की हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बालों को फ्री रखा है, जिस किसी ने उनका ये लुक देखा वो तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने लुक से लोगों का ध्यान खींच चुकी हैं.

राखी सावंत आईफा लुक वायरल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee Viral : जब मनोज बाजपेयी की फिल्म देखकर भड़क गई थीं उनकी पत्नी, फटकार लगाकर कही थी ये बात

मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस - 

आपको बता दें हाल ही में राखी (Rakhi Sawant) ने लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस किया था. इस वीडियो में राखी सावंत को उनके डांस पार्टनर आमिर रफीक के साथ स्टेप्स मैच करते हुए देखा गया था.  इस जोड़ी ने अपने मूव्स और एक्सप्रेशंस से हिट बॉलीवुड सॉन्ग में नई जान फूंक दी है. राखी का ये डांस लोगों को काफी पसंद आया था. 

जानकारी के लिए बता दें, वीडियो को 12 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और तब से इसे 2.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. वहीं फैंस उनके इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देने से खुदको रोक नहीं पा रहे हैं, जो कमेंट सेक्शन पर साफ देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें :  Kishore Kumar Biopic : किशोर कुमार की बायोपिक में अब हुई इस एक्टर की एंट्री, रणबीर कपूर का पत्ता साफ