logo-image

Kishore Kumar Biopic : किशोर कुमार की बायोपिक में अब हुई इस एक्टर की एंट्री, रणबीर कपूर का पत्ता साफ

किशोर कुमार (Kishore Kumar) की बायोपिक में अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नहीं नजर आएंगे, जिसे सुनकर एक्टर के फैंस काफी हैरान हैं.

Updated on: 27 May 2023, 03:33 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक शानदार एक्टर हैं, ये बात तो हर कोई जानता है. इन दिनों एक्टर के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में देखने की चाहत रखता है. इस बीच बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर आई है, जिसे सुनकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस को थोड़ा दुख जरूर होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  किशोर कुमार (Kishore Kumar) की बायोपिक का हिस्सा अब रणबीर नहीं बल्कि रणवीर सिंह होंगे, जिससे रॉकस्टार के फैंस को थोड़ी निराशा जरूर हुई है. दरअसल, हाल ही में रणबीर ने एक बयान दिया है कि वो फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं और अपनी लाइफ के लिए थोड़ा समय निकालना चाहते हैं, जिससे लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्टर इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे, जबकि अभी तक इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर लेंगे रणबीर की जगह - 

आपको बता दें, अनुराग बसु रणबीर के साथ ही किशोर कुमार की बायोपिक पर काम करना चाहते हैं. एक्टर के हालिया दिमागी बदलाव ने जाहिर तौर पर निर्देशक को परेशानी में डाल दिया है. अब, कयास लगाई जा रही है कि रणवीर किशोर दा की लाइफ स्टारो को प्ले करते हुए नजर आएंगे, जिसे देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

किशोर कुमार की बायोपिक पर रणबीर कपूर का बयान - 

जानकारी के लिए बता दें, एक पुराने इंटरव्यू में किशोर कुमार की बायोपिक के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा था कि, 'मैं 11 साल से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं. हम इसे अनुराग बसु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि यह मेरी अगली बायोपिक फिल्म होगी. लेकिन मैंने अभी तक दादा के ऊपर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है.' वहीं इस बीच फिल्म से ब्रेक लेने के फैसले ने सभी को चौंका दिया है. हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.