logo-image

राजपाल यादव का नागिन डांस हुआ वायरल, देखें जबरदस्त Video

फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें अभिनेता राजपाल यादव (Rajpal Yadav) नागिन डांस कर रहे हैं और एक्टर मीजान जाफरी उनका पूरा साथ भी दे रहे

Updated on: 22 Jul 2021, 09:34 AM

highlights

  • राजपाल यादव ने शेयर किया नागिन डांस का वीडियो
  • फिल्म हंगामा 2 का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल
  • 23 जुलाई को रिलीज हो रही है फिल्म हंगामा 2

नई दिल्ली:

मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) कल यानी 23 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें अभिनेता राजपाल यादव (Rajpal Yadav) नागिन डांस कर रहे हैं और एक्टर मीजान जाफरी उनका पूरा साथ भी दे रहे हैं. अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता राजपाल यादव (Rajpal Yadav) सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. राजपाल यादव के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान से लेकर IPL तक, जानें किन-किन विवादों से जुड़ा राज कुंद्रा का नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

हाल ही में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धमाकेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस बीटीएस वीडियो को राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो की शुरूआत में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और मीजान शानदार डांस करते नजर आते और कुछ ही सेकंड बाद राजपाल यादव मीजान की गोद में बैठ कर डांस करने लगते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की WhatsApp चैट से नया खुलासा, चल रही थी Plan-B की तैयारी

प्रियदर्शन (Priyadarshan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) के ट्रेलर के बाद से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने साल 2003 में बनी फिल्म 'हंगामा' में भी काम किया था और लोगों को खूब हंसाया था. वहीं इस बार भी वे सीक्वल फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) में अपने मजेदार अंदाज के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) , मीजान जाफरी, परेश रावल, आशुतोष राणा, प्रणिता सुभाष के साथ राजपाल यादव और जॉनी लीवर अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.