News Nation Logo

राज कुंद्रा की WhatsApp चैट से नया खुलासा, चल रही थी Plan-B की तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है. H नामक इस व्हाट्सएप ग्रुप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं. इस ग्रुप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी जुड़े हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jul 2021, 10:51:23 AM
Raj Kundra Arrested

Raj Kundra Arrested (Photo Credit: PTI)

highlights

  • गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा पर हो रहे हैं बड़े खुलासे
  • राज कुंद्रा की व्हाट्सएप ग्रुप की चैट हुई वायरल
  • व्हाट्सएप ग्रुप से चल रहा था पोर्नोग्राफी का पूरा रैकेट

मुंबई:

पोर्नोग्राफिक कंटेंट (Pornographic Content) बनाने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था उन्हें अब 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है. एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं. ऐसा दावा किया गया कि इस ग्रुप में राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केस में अब तक 11 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने पीड़ित मॉडल्स से की ये अपील

राज कुंद्रा के चैट्स से पता चला कि राज कुंद्रा और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का पता था. साथ ही इसके लिए पूरी तैयारी भी की जा रही थी. यही नहीं इसके लिए उनका प्लान B भी तैयार था. वायरल हो रहीं ताजा चैट्स बताती हैं कि राज कुंद्रा को पहले ही इस बात का अंदाजा था. राज कुंद्रा और उनकी टीम ने इसके लिए प्लान B भी तैयार कर रखा था. एप्लिकेशन ससपेंड होने से भी राज कुंद्रा को कोई परेशानी नहीं हुई.

उमेश कामत और राज कुंद्रा की चैट

  1. राज कुंद्रा ने अपने सहयोगी उमेश कामत के साथ 10 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक लेख साझा किया, जिसमें महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा पोर्न प्रसारित करने के लिए तलब किया गया था.
  2. कुंद्रा यह कहकर जवाब देते हैं कि उनके पास पहले से ही एक प्लान बी है. प्लान बी को एक ऐप के साथ आना था.
  3. मुंबई पुलिस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ऐप को Google Play और Apple ने हटा लिया है. डिजिटल मार्केटिंग टीम के साथ एक चैट में, राज कुंद्रा कहते हैं कि यह एक अच्छा प्लान बी है और यह ऐप कुछ दिनों में तैयार हो जाएगा.
  4. डिजिटल मार्केटिंग टीम ने राज कुंद्रा के साथ यह भी जांचा कि क्या सभी बोल्ड सामग्री को हटाना है और Google Playstore से पहले फिर से अपील करना है.
  5. कुंद्रा अपने सहयोगियों से यह भी कहते हैं कि उन्हें संदेह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर क्या बोली मुंबई पुलिस ?

व्हाट्सअप ग्रुप पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) लिखते हैं कि 'Plan B शुरू होते ही ज्यादा से ज्यादा 2 से 3 हफ्तों में नया एप्लिकेशन IOS और Android पर लाइव हो जाएगा.' इस पर हॉटशॉट्स डिजिटल में डिजिटल मार्केटिंग करने वाला रॉब कहता है कि 'जब तक नया एप नहीं आ जाता तब तक हम सारी बोल्ड फिल्मों को डीएक्टिवेट कर देते हैं और प्ले स्टोर से एप्लिकेशन को रिस्टोर करने की अपील करते हैं.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Jul 2021, 10:29:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो