logo-image

राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर क्या बोली मुंबई पुलिस ?

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) के बाद ये सवाल उठने लगे थे कि क्या इस मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की भी कोई भूमिका है? इस सवाल का जवाब देकर पुलिस ने इस राज से भी पर्दाफाश कर दिया है.

Updated on: 21 Jul 2021, 09:18 AM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी की भूमिका के नहीं मिले सबूत- पुलिस
  • फरवरी 2021 से चल रही थी मामले की जांच
  • नई महिला कलाकारों को दिया जाता था काम का प्रलोभन

नई दिल्ली:

पॉर्न फिल्‍म (Pornography) बनाने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ये सवाल उठने लगे थे कि क्या इस मामले में शिल्पा शेट्टी की भी कोई भूमिका है? इस सवाल का जवाब देकर पुलिस ने इस राज से भी पर्दाफाश कर दिया है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को बीच में छोड़नी पड़ सकती है फिल्म 'पठान' की शूटिंग, सलमान खान बने वजह!

मंगलवार को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी. ज्वाइंट सीपी ने बताया कि कैसे इस धंधे में ये लोग काम करते थे, साथ ही उन्होंने केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका को भी साफ किया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते हैं. हम जरूरी कार्रवाई करेंगे.

ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया कि फरवरी 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मालवाणी पुलिस स्टेशन में पोर्नोग्राफिक फिल्मों के सिलसिले में एक केस दर्ज किया था. उस केस में यह सामने आया था कि जो नए कलाकार होते हैं खासकर महिलाएं, उनको प्रलोभन दिया जाता है कि आपको हम एक अच्छी वेब सीरीज दे सकते हैं या शॉर्ट स्टोरीज में आपको ब्रेक दे सकते हैं. ऐसा करके ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था. कुछ शॉट्स लिए जाते थे. इन शॉट्स में थोड़ा सा बोल्ड सीन करना पड़ेगा. वो बोल्ड की डेफिशन पहले सेमी न्यूड और फिर फुल न्यूडिटी की तरफ चली जाती थी. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा पर मॉडल सागरिका का बड़ा खुलासा, कहा- वीडियो पर मांगा था न्यूड ऑडिशन

उन्होंने बताया कि मामले में उमेश कामत जैसे निर्माताओं को गिरफ्तार किया है, जो राज कुंद्रा के इंडिया ऑपरेशंस की देखरेख कर रहे थे. हॉटशॉट्स ऐप का कामकाज वियान कम्पनी के जरिए देखा जा रहा था. रेड के दौरान हमें सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते हैं. हम जरूरी कार्रवाई करेंगे.