logo-image

राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा के रॉयल बंगाल मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

पत्रलेखा (Patralekha) ने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र पहना था, जिसे सब्यासाची (Sabyasachi Mukherjee) ने डिजाइन किया है

Updated on: 24 Nov 2021, 02:16 PM

highlights

  • पत्रलेखा का मंगलसूत्र सुर्खियों में है
  • मंगलसूत्र को सब्यासाची ने डिजाइन किया है
  • पत्रलेखा और राजकुमार ने 15 नवंबर को शादी रचाई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिंयों में रही. वहीं अब शादी के बाद भी फैंस दोनों के बारे में जानना चाहते हैं. हाल ही में पत्रलेखा और राजकुमार राव को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पत्रलेखा लाल साड़ी में नई दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इस दौरान पत्रलेखा की जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका मंगलसूत्र. एयरपोर्ट लुक में पत्रलेखा (Patralekha) के गले में उन्होंने मंगलसूत्र पहना हुआ था वहीं, राजकुमार राव ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में होने जा रही एक और स्टारकिड की दिसंबर में एंट्री, लाइन में है ये नई खेप

पत्रलेखा का मंगलसूत्र इतना चर्चा में है कि लोग उसे सोशल मीडिया पर सर्च भी कर रहे हैं. आपके सारे सवालों से जवाब हम लेकर आए हैं. पत्रलेखा (Patralekha) का मंगलसूत्र सब्यासाची ने डिजाइन किया था. पत्रलेखा ने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र पहना था, जिसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है. बीते दिनों सब्यासाची ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मंगलसूत्र की तस्वीर शेयर कर इसकी कीमत भी बताई थी. यह रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 है जो 18 कैरेट गोल्ड में बना हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगी सोजत की मेहंदी, इस दिन होगी शादी

पत्रलेखा (Patralekha) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने शादी में सब्यासाची (Sabyasachi Mukherjee) का डिजाइन किया हुआ वेडिंग आउटफिट पहना था जो सुर्खियों में रहा. बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 11 साल से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों ने चंडीगढ़ में 15 नवंबर को शादी रचाई है. काम के बारे में बात करें तो आने वाले समय में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.