News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा के रॉयल बंगाल मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

पत्रलेखा (Patralekha) ने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र पहना था, जिसे सब्यासाची (Sabyasachi Mukherjee) ने डिजाइन किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Nov 2021, 02:16:23 PM
patrlekhaa

पत्रलेखा के मंगलसूत्र की कीमत (Photo Credit: फोटो- Instagram)

highlights

  • पत्रलेखा का मंगलसूत्र सुर्खियों में है
  • मंगलसूत्र को सब्यासाची ने डिजाइन किया है
  • पत्रलेखा और राजकुमार ने 15 नवंबर को शादी रचाई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिंयों में रही. वहीं अब शादी के बाद भी फैंस दोनों के बारे में जानना चाहते हैं. हाल ही में पत्रलेखा और राजकुमार राव को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पत्रलेखा लाल साड़ी में नई दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इस दौरान पत्रलेखा की जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका मंगलसूत्र. एयरपोर्ट लुक में पत्रलेखा (Patralekha) के गले में उन्होंने मंगलसूत्र पहना हुआ था वहीं, राजकुमार राव ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में होने जा रही एक और स्टारकिड की दिसंबर में एंट्री, लाइन में है ये नई खेप

पत्रलेखा का मंगलसूत्र इतना चर्चा में है कि लोग उसे सोशल मीडिया पर सर्च भी कर रहे हैं. आपके सारे सवालों से जवाब हम लेकर आए हैं. पत्रलेखा (Patralekha) का मंगलसूत्र सब्यासाची ने डिजाइन किया था. पत्रलेखा ने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र पहना था, जिसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है. बीते दिनों सब्यासाची ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मंगलसूत्र की तस्वीर शेयर कर इसकी कीमत भी बताई थी. यह रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 है जो 18 कैरेट गोल्ड में बना हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगी सोजत की मेहंदी, इस दिन होगी शादी

पत्रलेखा (Patralekha) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने शादी में सब्यासाची (Sabyasachi Mukherjee) का डिजाइन किया हुआ वेडिंग आउटफिट पहना था जो सुर्खियों में रहा. बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 11 साल से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों ने चंडीगढ़ में 15 नवंबर को शादी रचाई है. काम के बारे में बात करें तो आने वाले समय में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

First Published : 24 Nov 2021, 02:09:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.