News Nation Logo

बॉलीवुड में होने जा रही एक और स्टारकिड की दिसंबर में एंट्री, लाइन में है ये नई खेप

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) तो बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए मगर अब उनकी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं

Written By : Akanksha Tiwari | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Nov 2021, 12:37:31 PM
ahan shetty

बॉलीवुड में होने जा रही एक और स्टारकिड की दिसंबर में एंट्री (Photo Credit: फोटो- @ahan.shetty Instagram)

highlights

  • अहान शेट्टी फिल्म तड़प से डेब्यू करेंगे
  • शनाया को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • जल्द ही सनी देओल के छोटे बेटे भी डेब्यू करने वाले हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. फैंस को भी अपने चहेते सितारों के बच्चों को स्क्रीन पर देखना पसंद होता है वहीं कुछ लोग स्टार किड्स के बॉलीवुड डेब्यू पर नेपोटिज्म का आरोप लगाते हैं. बीते समय में सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे तक सभी ने धमाकेदार डेब्यू किया था. वहीं अब स्टार किड्स की एक नई खेप बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है. इस कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) से लेकर 90 के दशक के बॉलीवुड के गोपी-किशन यानी सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) तक का नाम शामिल है. आइए देखते हैं किन स्टार्स के बच्चे अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगी सोजत की मेहंदी, इस दिन होगी शादी

अहान शेट्टी (Ahan Shetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बॉलीवुड में फिल्म तड़प (Tadap) से डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आएंगी. फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं. अहान शेट्टी अपने पिता के नक्शे कदम पर एक्शन स्टार बनने के लिए बिल्कुल तैयारी कर चुके हैं. फिल्म 'तड़प' 3 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि तड़प ओरिजिनल फिल्म नहीं बल्कि साल 2018 में आई तेलुगू मूवी RX 100 की बॉलीवुड रीमेक है.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) तो बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए मगर अब उनकी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. शनाया अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद आज उनका स्टारडम इंडस्ट्री की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस पर भारी पड़ता है. रिपोर्ट्स की मानें तो संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले डेब्यू करेंगी.

राजवीर देओल (Rajveer Deol)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rajvir deol (@im_rajvir_deol)

करण देओल के बाद सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. राजवीर राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले एक लव स्टोरी फिल्म से डेब्यू करेंगे. बता दें कि करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से डेब्यू किया था मगर फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

बाबिल खान (Babil Khan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान नेटफ्लिक्स की फिल्म काला से डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म को अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब देखना होगा कि बाबिल अपने पिता की तरह बॉलीवुड में नाम कमा पाते हैं या नहीं.

खुशी कपूर (Khushi Kapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी छोटी बेटी को कोई और लॉन्च करने वाला है. जिसके बाद खबरें आई थीं कि खुशी को करण जौहर लॉन्च कर सकते हैं.

First Published : 24 Nov 2021, 12:16:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.