News Nation Logo

कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगी सोजत की मेहंदी, इस दिन होगी शादी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) में होगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Nov 2021, 11:01:28 AM
katrina vicky

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल शादी (Photo Credit: फोटो- @katrinakaif Instagram)

highlights

  • कैटरीना-विक्की की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं
  • कैटरीना ने काम से भी ब्रेक ले लिया है
  • दोनों दिसंबर के महीने में शादी रचा सकते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना-विक्की अगले महीने दिसंबर में राजस्थान में शादी रचा सकते हैं. वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी शादी की तैयारियों के लिए काम से छुट्टी ले ली है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना इस समय सिर्फ अपनी शादी पर फोकस लगाना चाहती हैं. वहीं विक्की कौशल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण ब्रेक नहीं ले पा रहे हैं और शादी की तैयारियां उनके छोटे भाई सनी कौशल कर रहे हैं. कैटरीना की शादी के लिए मेहंदी भी राजस्थान के सोजत से आ रही है.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने पति निक को किया रोस्ट, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी (Sojat Mehendi) दुनियाभर में मशूहर है. ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा समेत कई फिल्मी सितारों और बिजनेसमैन की बेटियों के हाथों में सोजत की मेहंदी लग चुकी है. वहीं अब कैटरीना भी अपने हाथों में विक्की के नाम की सोजत की मेहंदी लगवाएंगी. इस बात की जानकारी सोजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल ने दी है. नितेश को इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने मेहंदी का ऑर्डर दिया है. व्यापारी का कहना है कि वो इस मेहंदी का पैसा भी नहीं लेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

खबरों के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) में 7, 8 और 9 दिसंबर को होगी. जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. कैटरीना-विक्की की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें को कैटरीना की हाल ही में 'सूर्यवंशी' फिल्म रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं, विक्की कौशल आखिरी बार 'सरदार उधम' में नजर आए थे.

First Published : 24 Nov 2021, 11:01:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Katrina Kaif Vicky Kaushal