News Nation Logo
Banner

राजकुमार राव ने शेयर किया 'लूडो' का मोशन पोस्टर, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' (Ludo) में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आएंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Jul 2020, 01:36:03 PM
film ludo

राजकुमार राव की फिल्म लूडो नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज (Photo Credit: फोटो- @rajkummar_rao Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म 'लूडो' (Ludo) बहुत जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने फिल्म का एक मोशन वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' (Ludo) में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह फिल्म चार खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने भाग्य को अपने हाथों में लेते हैं. खेल में दांव उच्च हैं और खेल में सब कुछ पूर्व नियोजित है.' इस वीडियो में राजकुमार राव के साथ फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं. इस पोस्ट की आखिर में राजकुमार राव ने बताया कि फिल्म को जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Netflix पर बॉबी देओल मचाएंगे धमाल, फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का फर्स्ट लुक रिलीज

View this post on Instagram

Happy new year guys. #LUDO 🙏❤️@anuragbasuofficial @bhushankumar @tseries.official

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाया गया और अब इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जा रहा है. कोरोनो वायरस (Corona Virus) की महामारी के कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया. जिसके कारण ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों को स्ट्रीमिंग ऐप पर रिलीज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: रतन राजपूत ने शेयर की जुगाड़ वाली पाव-भाजी की रेसिपी, आप भी देखें Video

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ऐलान हुआ है कि वह तेलुगु सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म HIT का हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक पुलिस अफसर के इर्दगिर्द घूमती है जिसे एक लापता महिला की तलाश है. लेकिन इस सब के साथ उसके जिंदगी के भी कई अलग पहलू हैं. इसके अलावा राजकुमार राव (Rajkummar Rao) प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में भी नजर आएंगे.

First Published : 16 Jul 2020, 01:34:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो