logo-image

रतन राजपूत ने शेयर की जुगाड़ वाली पाव-भाजी की रेसिपी, आप भी देखें Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने मुंबई वाले घर पर समय बिता रही हैं और फैंस को जुगाड़ वाली रेसिपी भी सिखा रही हैं. रतन ने बिना पाव वावी पाव भाजी की रेसिपी भी शेयर की जो लोगों को काफी पसंद आ रही है

Updated on: 16 Jul 2020, 11:59 AM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. हाल ही में रतन पटना से चार महीने बाद अपनी कर्मभूमि यानी मुंबई पहुंच चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी जर्नी को फैंस के साथ शेयर किया. फिलहाल रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने मुंबई वाले घर पर समय बिता रही हैं और फैंस को जुगाड़ वाली रेसिपी भी सिखा रही हैं. रतन ने बिना पाव वावी पाव भाजी की रेसिपी भी शेयर की जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के जरिए फैंस से काफी बातें भी की.

टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने बिना पाव वाली पाव भाजी की रेसिपी शेयर करते हुए अपने उन फैंस को जवाब भी दिया जो उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें नौटंकी या ओवरएक्टिंग कहते हैं. वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने जुगाड़ वाली पाव भाजी की रेसिपी शेयर करते हुए बताया कि उनके पास इसका सारा सामान भी नहीं है लेकिन फिर भी वो बनाएंगी. वहीं पाव की जगह रतन ने पराठा बनाया. आप भी देखें रतन की स्पेशल पाव भाजी रेसिपी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सिंगर के सोशल मीडिया अकाउंट से 'हेराफेरी', ऐसे मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने साथ पटना से कुछ पौधे भी लेकर आई थीं. अपने एक वीडियो में उन्होंने दिखाया कि उनकी बालकनी में मिट्टी का चूल्हा भी बना है, जिसे उन्होंने बहुत ही शौक से बनाया था. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह बनाते समय उन्होंने सोचा नहीं था कि कभी इसपर खाना भी बनाना होगा, जैसा कि गांव में उन्हें करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान के बचपन की क्यूट Photo हुई वायरल, पिता सैफ अली खान के लिए कही ये बात

टीवी ऐक्‍ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में बिहार के एक गांव में फंस गई थीं. रतन ने गांव में रहते हुए अपनी लॉकडाउन स्टोरी फैंस के साथ शेयर भी की. अपने वीडियोज में रतन ने दिखाया कि वो गांव में कैसे रहती थीं. इसके साथ ही उन्होंने चूल्हे पर बनाए हुए तरह-तरह के पकवान की रेसिपी भी शेयर की.
टीवी की बिटिया रतन के करियर की बात करें तो उन्हें लोगों ने फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाते हुए सबसे पहले देखा था. यह शो भी हिट रहा और रतन को एक अलग पहचान मिली.