logo-image

Netflix पर बॉबी देओल मचाएंगे धमाल, फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (CLASS OF 83) के लुक से ही बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ये साबित कर दिया है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाले हैं

Updated on: 16 Jul 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (CLASS OF 83) के फर्स्ट लुक से धमाल मचा दिया है. बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म बहुत जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (CLASS OF 83) के लुक से ही बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ये साबित कर दिया है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाले हैं.

बॉबी की इस फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस अफसर की है जिसमकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है और उसे पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है. फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ भूपेंद्र जाडावत, हितेश भोजराज और अनूप सोनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: रतन राजपूत ने शेयर की जुगाड़ वाली पाव-भाजी की रेसिपी, आप भी देखें Video

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सिंगर के सोशल मीडिया अकाउंट से 'हेराफेरी', ऐसे मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (CLASS OF 83) को डायरेक्टर अतुल सभरवाल ने निर्देशित किया है वहीं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और गौरव वर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है. बता दें कि साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक अभितेना के तौर पर बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद, बॉबी ने 'गुप्त', 'सोल्जर' और 'अजनबी' जैसी फिल्मों से सफलता का स्वाद भी चखा और करियर में उन्होंने कई असफलताओं का भी सामना किया. बॉबी देओल (Bobby Deol) फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आए. फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जैसे कई बड़े सितारे शामिल थे. फिल्म हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की.