News Nation Logo
Banner

राजकुमार राव ने भूमि पेडनेकर से साथ शुरू की फिल्म 'Badhaai Do' की शूटिंग

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म में 'सुमी' नामक एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं. 'बधाई दो' (Badhaai Do) हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिखा गया है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Feb 2021, 04:40:15 PM
badhaai do

राजकुमार राव ने भूमि पेडनेकर से साथ शुरू की फिल्म बधाई दो की शूटिंग (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और फिल्म से जुड़े हर अपडेट ने अधिक उत्साहित कर दिया है. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' की फ्रेंचाइजी का एक हिस्सा है, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था और दर्शकों व आलोचकों से भी प्रशंसा प्राप्त की थी. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं, जो पिछले महीने से मसूरी और देहरादून में शूटिंग कर रहे हैं. अभिनेताओं द्वारा अपने सोशल मीडिया पर साझा की गई बीटीएस तस्वीरों को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और वह फिल्म की रिलीज के साथ एक मजेदार शो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की बेटी वामिका को मिले गिफ्ट, जानिए किसने क्‍या दिया

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कहा, "भूमि के साथ काम करना बहुत अच्छा है. वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और मैं उनके काम को फॉलो करते आया हूं. एक अभिनेता के रूप में उनमें बहुत वृद्धि हुई है. मैं उसके साथ काम करना चाह रहा था लेकिन मुझे अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी. फिर 'बधाई दो' हमारे रास्ते आई और हम दोनों ने हामी भर दी."

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कहती हैं, "राज मेरे लिए एक रेवेलेशन रहे है. मुझे लगा कि वह ऐसे व्यक्ति होंगे जो बहुत सीरियस और थोड़े इंट्रोवर्ट होंगे, लेकिन वह ऐसे नहीं है - कम से कम इस फिल्म में नहीं. वह एक शानदार अभिनेता है, जिनके साथ काम करने में मजा आता है. हम दोनों सहयोग के लिए सही फिल्म की तलाश में थे और इसलिए 'बधाई दो' से बेहतर कोई अन्य सहयोग नहीं हो सकता था."

यह भी पढ़ें: Birthday Special: डांस मूव्स से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही के देखें Unseen Video

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, "बधाई दो एक अद्भुत स्क्रिप्ट है. हमें फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया है क्योंकि यह शानदार कॉमेडी से भरपूर है और इसमें अच्छी तरह से चरित्रों को उकेरा गया है. मैं शार्दुल ठाकुर नामक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं. मैं पहली बार पुलिस वाले का किरदार निभा रहा हूं, इसलिए मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं."

वहीं, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म में 'सुमी' नामक एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं. 'बधाई दो' (Badhaai Do) हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिखा गया है.

First Published : 06 Feb 2021, 04:40:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Badhaai Do