logo-image

Birthday Special: डांस मूव्स से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही के देखें Unseen Video

नोरा फतेही को लोगों ने हार्डी संधू की म्यूजिक एल्बम वीडियो 'क्या बात है' में सबसे पहले नोटिस किया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस मूव्स हों या पर्सनल लाइफ सभी सुर्खियों में रहते हैं

Updated on: 06 Feb 2021, 11:15 AM

highlights

  • नोरा फतेही आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • नोरा एक्ट्रेस, डांसर होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं
  • नोरा के लिए बॉलीवुड में साल 2018 और 2019 काफी लकी साबित हुआ

नई दिल्ली:

Happy Birthday Nora Fatehi: बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 6 फरवरी, 1992 को कनाडा में जन्मीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक्ट्रेस, डांसर होने केसाथ ही एक मॉडल भी हैं. नोरा ने अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 'दिलबर' गर्ल नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपने हॉट एंड बोल्ड डांस से धूम मचा रखी है. नोरा फतेही को लोगों ने हार्डी संधू की म्यूजिक एल्बम वीडियो 'क्या बात है' में सबसे पहले नोटिस किया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस मूव्स हों या पर्सनल लाइफ सभी सुर्खियों में रहते हैं.

यह भी देखें: रेने कुजूर हैं इंडियन Rihanna

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi)हिंदी के अलावा, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नोरा के लिए बॉलीवुड में साल 2018 और 2019 काफी लकी साबित हुआ.  नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक ओर जहां जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में अपने दिलबर-दिलबर सॉन्ग में जबरदस्त डांस से लोगों पर अपना जादू चलाया वहीं दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नोरा (Nora Fatehi) को उनके अभिनय के लिए दर्शकों ने काफी सराहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पहचान टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस से भी मिली. नोरा बिग बॉस के सीजन 9 में आई थीं, भले ही वो शो का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई हों मगर नोरा ने अपनी छाप जरूर दर्शकों के दिल पर छोड़ दी थी. नोरा ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में डांस का अपना असली टैलेंट दिखाया था. साल 2019 में नेहा कक्कड़ की आवाज में एक बार फिर नोरा फतेही ने मशहूर सॉन्ग साकी साकी पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म बटला हाउस का ये आइटम सॉन्ग काफी पॉपुलर साबित हुआ था.

यह भी पढ़ें: निकोल आरबोर ने ग्रेटा थनबर्ग को दी हिदायत, बोलीं- भारतीयों के साथ कभी...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके बाद वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के 'हाय गर्मी' सॉन्ग में नोरा फतेही का बोल्ड डांस देखने को मिला. नोरा का ये डांस नंबर हिट साबित हुआ. इसके बाद नोरा विक्की कौशल संग 'पछताओगे' सॉन्ग में नजर आईं. ये गाना भी सुपरहिट रहा. वहीं हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) सिंगर गुरु रंधावा के सॉन्ग नाच मेरी रानी में नजर आईं. इस सॉन्ग में नोरा ने अपने डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. नोरा फतेही (Nora Fatehi)इंग्लिश और हिन्दी के अलावा फ्रेंच और अरबी भाषा भी जानती हैं.