logo-image

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की बेटी वामिका को मिले गिफ्ट, जानिए किसने क्‍या दिया

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और  विराट की बेटी वामिका (Vamika) को क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से कई महंगे गिफ्ट्स मिले हैं. हम आपको बताते हैं कि आखिर बॉलीवुड सेलेब्स ने विरुष्का की बेटी वामिका को क्या-क्या तोहफे दिए

Updated on: 06 Feb 2021, 02:10 PM

highlights

  • विराट-अनुष्का के घर 11 जनवरी को  नन्हीं परी ने जन्म लिया है
  • विरुष्का ने बेटी का नाम वामिका रखा है
  • वामिका को क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से कई महंगे गिफ्ट्स मिले हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर 11 जनवरी को  नन्हीं परी ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं अब बॉलीवुड के गलियारों में विराट और अनुष्का की बेटी को मिलने वाले गिफ्ट की चर्चा हो रही है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और  विराट की बेटी वामिका (Vamika) को क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से कई महंगे गिफ्ट्स मिले हैं. हम आपको बताते हैं कि आखिर बॉलीवुड सेलेब्स ने विरुष्का की बेटी वामिका को क्या-क्या तोहफे दिए.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: डांस मूव्स से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही के देखें Unseen Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शाहरुख और अनुष्का इसके बाद कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. ऐसे में सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर किंग खान ने वामिका को क्या गिफ्ट दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने वामिका को 70,000 रुपये की कीमत का एक गुड़ियाघर गिफ्ट किया है. वहीं दीपिका पादुकोण ने वामिका को 1,80,000 रुपये की सोने की चेन गिफ्ट की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बात करें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने भी वामिका को करीब एक लाख की कीमत का एक गुड़ियाघर गिफ्ट किया है. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने वामिका को हाथ से बनाई गई महंगी चॉकलेट गिफ्ट की है. ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में साथ काम किया था. खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वामिका को गोल्डन पायल गिफ्ट की है. वहीं आमिर खान (Aamir Khan) ने एक गुलदस्ता और वामिका के लिए 1,70,000 का पालना गिफ्ट किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें: Twitter पर नरम दिखीं कंगना, बोलीं- सिख हिंदू वॉरियर

बता दें कि 1 फरवरी 2021 को अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का अपनी बेबी गर्ल के साथ नजर आ रहे थे. तस्वीर में अनुष्का अपनी बिटिया रानी को गोद में लेकर बड़े ही प्यार से निहार रही हैं. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) के चेहरे पर भी प्यारी सी स्माइल दिखाई दे रही है. अनुष्का ने इस फोटो के साथ अपनी बेटी का नाम भी फैंस को बताया था. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा था, ''हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस लिटिल वन ‘वामिका’ ने जिंदगी को पूरी तरीके से एक नए स्तर पर ला दिया है. आप सभी को बधाइयों, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए धन्यवाद कर रही हूं.'