logo-image

Twitter पर नरम दिखीं कंगना, बोलीं- सिख हिंदू वॉरियर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी रीट्वीट किया है जिसमें एक सिख शख्स कह रहा है कि किसान बिल का विरोध करने वाले लोग गंदी राजनीति का खेल रहे हैं

Updated on: 06 Feb 2021, 12:27 PM

highlights

  • कंगना ने राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन किया है
  • कंगना ने कहा कि गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब ना होने दें
  • कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार किसान आंदोलन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती आई हैं. हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट शेयर करते हुए राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन किया है कि इस गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब ना होने दें. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी रीट्वीट किया है जिसमें एक सिख शख्स कह रहा है कि किसान बिल का विरोध करने वाले लोग गंदी राजनीति का खेल रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति का किसान नेताओं से कहना है कि इस बिल की प्रति किसानों में वितरित की जाए.

यह भी पढ़ें: निकोल आरबोर ने ग्रेटा थनबर्ग को दी हिदायत, बोलीं- भारतीयों के साथ कभी...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन, आप सभी लोग भारत के जान और शान हैं, कुछ मुट्ठी भर आतंकवादियों से इस गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब नहीं होने दिया जाना चाहिए. जैसे राजपूत वैसे ही सिख भी हिंदू योद्धा हैं, बात करो तो जोड़ने की तोड़ने की नहीं दोस्तों.'  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस नरमी भरे ट्वीट को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: डांस मूव्स से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही के देखें Unseen Video

बता दें कि किसानों के प्रदर्शन (farmers protest) को लेकर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने एक ट्वीट किया था जिसके जवाब में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिहाना के ट्वीट पर सबसे पहली प्रतिक्रिया दी थी. 

रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद बॉलीवुड दो भागों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. जहां कुछ सेलेब्स ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया है, तो वहीं कुछ ने कहा कि ये देश का मुद्दा है और इसमें विदेशियों को दखल नहीं देना चाहिए. इसी बीच कंगना और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच भी एक बार फिर ट्विटर वॉर छिड़ गई थी. यह सब तब शुरू हुआ, जब तापसी ने बिना कंगना का नाम लिए उनपर निशाना साधा. तापसी ने एक ट्वीट कर उन्हें 'प्रोपेगेंडा' टीचर कहा. तापसी ने अपने ट्वीट में कहा, 'अगर किसी का ट्वीटआपको प्रभावित करता है, अगर किसी का जोक आपको प्रभावित करता है, तो आपको अपने मूल प्रणाली पर काम करने की जरूरत है, न कि दूसरों के लिए प्रोपेगेंडा टीचर बनने की.'