News Nation Logo
Banner

राज कुंद्रा केस में अब तक 11 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने पीड़ित मॉडल्स से की ये अपील

फरवरी 2021 में इस केस की जांच तब शुरू हुई, जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ पोर्न फिल्में बनाने के लिए शिकायत दर्ज की गई थी. इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jul 2021, 09:36:51 AM
Raj Kundra Arrested

Raj Kundra Arrested (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजे गए राज कुंद्रा
  • इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों की हुई गिरफ्तारी
  • फरवरी 2021 में शुरू हुई थी केस की जांच

नई दिल्ली:

पॉर्न फिल्‍म (Pornography) बनाने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है. फरवरी 2021 में इस केस की तकीकात तब शुरू हुई, जब राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के लिए शिकायत दर्ज की गई थी. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर क्या बोली मुंबई पुलिस ?

पुलिस ने पीड़ितों से की ये अपील

इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने बताया कि केस की पड़ताल के दौरान सामने आया कि महिला को वेब सीरीज में काम दिलाने और ब्रेक देने का कहकर उनसे बोल्ड सीन के नाम पर अश्लील वीडियोज बनवाए जाते थे. पुलिस ने पीड़ित मॉडल्स से अपील की है कि वह सामने आकर क्राइम ब्रांच के सामने अपनी आपबीती सुनाए, ताकि उन लोगों की मदद हो सके और आरोपियों को पकड़ा जा सके.

काम का लालच देकर होता था ये 'गंदा काम'

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ये सवाल उठने लगे थे कि क्या इस मामले में शिल्पा शेट्टी की भी कोई भूमिका है? इस सवाल का जवाब देकर पुलिस ने इस राज से भी पर्दाफाश कर दिया है. मंगलवार को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी. ज्वाइंट सीपी ने बताया कि इस मामले में शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते हैं. हम जरूरी कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा पर मॉडल सागरिका का बड़ा खुलासा, कहा- वीडियो पर मांगा था न्यूड ऑडिशन

Google Play Store से पिछले साल हटाया गया ऐप

पोर्न रैकेट मामले में राज कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के आईटी हेड रेयान थोर्प को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मामले में 7.5 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है. HotShots ऐप को आर्म्सप्राइम मीडिया द्वारा विकसित किया गया था, जिसमें HotHit और GV Studios जैसे कई अन्य ऐप हैं. HotShots ऐप को Apple स्टोर द्वारा जून 2020 में और Google Play Store द्वारा नवंबर 2020 में हटा लिया गया था.

First Published : 21 Jul 2021, 09:22:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.