logo-image

राज कुंद्रा केसः मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को HC से राहत, गिरफ्तारी पर रोक

राज कुंद्रा केसः पुलिस दोनों एक्ट्रेसेस को कभी भी गिरफ्तार कर सकती थी, लेकिन उससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूनम पांडे और शेर्लिन चोपड़ा को बड़ी राहत दी है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिए है कि इन दोनों के खिलाफ 20 सिंतबर तक कोई भी ठोस कारवाई ना की जाए.

Updated on: 27 Jul 2021, 12:30 PM

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा को पुलिस ने समन भेजा था
  • गिरफ्तारी के डर से हाईकोर्ट में लगाई थी याचिका
  • कोर्ट ने 20 सिंतबर तक गिरफ्तारी पर रोक लगाई

नई दिल्ली:

एडल्ट फिल्म (Adult Movies) बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) के बाद पुलिस की रडार में मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) गई थीं. पुलिस दोनों एक्ट्रेसेस को कभी भी गिरफ्तार कर सकती थी, लेकिन उससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूनम पांडे और शेर्लिन चोपड़ा को बड़ी राहत दी है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिए है कि इन दोनों के खिलाफ 20 सिंतबर तक कोई भी ठोस कारवाई ना की जाए. बता दें कि गिरफ्तारी के डर से दोनो अभिनेत्रियों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

 ये भी पढ़ें- एमी जैक्सन ने मंगेतर जॉर्ज से तोड़ा रिश्ता? इंस्टाग्राम से सगाई की तस्वीरें डिलीट कीं

 इस मामले में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को समन जारी किया गया था. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को ये समन मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने जारी किया था और कहा है कि वो आज सुबह 11 बजे हाजिर हों और अपना बयान दर्ज कराएं. शर्लिन चोपड़ा को डर था कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

बता दें कि अश्लील फिल्में (Adult Movies Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस रिमांड आज (मंगलवार को) खत्म हो रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस राज को दोपहर 12 बजे के करीब मुंबई की किला कोर्ट में पेश करेगी. कोर्ट में आज एक बार फिर से पुलिस राज कुंद्रा की कस्टडी बढ़ाने की मांग कर सकती है. 

 ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार प्रेग्नेंट? फोटोज देखकर चौंक गए लोग

पिछली सुनवाई में पुलिस ने अदालत से कहा था कि जांच में राज कुंद्रा की ओर से सहयोग नहीं किया जा रहा है. इससे पहले अदालत ने उनकी पुलिस कस्टडी को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया था. वहीं अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में याचिका दायर की थी. जिसपर आज सुनवाई होनी है.