logo-image

एमी जैक्सन ने मंगेतर जॉर्ज से तोड़ा रिश्ता? इंस्टाग्राम से सगाई की तस्वीरें डिलीट कीं

एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) का ब्रेकअप हो गया है? एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जॉर्ज के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. जिसके बाद से ही ऐसी खबरें मीडिया में छाई हुईं हैं.

Updated on: 27 Jul 2021, 10:13 AM

highlights

  • एमी ने जॉर्ज पानायिटू की सारी तस्वीरें डिलीट कीं
  • जॉन से रिश्ता तोड़ने की कोई घोषणा नहीं की है
  • जॉन के बच्चे की मां बन चुकी हैं एमी जैक्सन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी पहचान बनाने वाली ब्रिटिश अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने फैंस को प्रभावित करने का कोई मौक नहीं छोड़तीं. एक बार फिर एमी हर तरफ छा गई हैं. एमी जैक्सन (Amy Jackson) इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. खबरों के मुताबिक एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि इस बात की पुष्टि newsnationtv.com नहीं कर रहा है, बल्कि एमी (Amy Jackson Instagram) के इंस्टाग्राम अकाउंट ही इस ओर इशारा कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड आज हो रही है खत्म, दोपहर 12 बजे होगी कोर्ट में पेशी

दरअसल एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जॉर्ज के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. जिसके बाद से ही मीडिया में एमी और जॉर्ज के ब्रेकअप की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है. एमी और जॉर्ज इन खबरों पर अब तक किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ एमी साल 2015 से रिलेशनशिप में थीं. जनवरी 2019 में जॉर्ज ने एमी को जाम्बिया में प्रपोज किया था. इसके 3 महीने बाद एमी ने घोषणा की थी कि वे जॉर्ज के बच्चे की मां बनने वाली हैं. 

जिसके बाद मई 2019 को एमी ने जॉर्ज के साथ अपनी मंगनी की तस्वीर शेयर करते हुए जल्द ही शादी करने का अनाउंसमेंट किया था. इसी साल सितंबर महीने में एमी ने अपने बेटे एंड्रियास को जन्म दिया. एमी और जॉर्ज ने बेटे एंड्रियास के जन्म के बाद फोटो शेयर अपनी खुशी फैन्स के साथ शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा हम दोनों अपने बच्चे को साथ में पालने में बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच एमी के इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रपोज, सगाई और अपने पहले बच्चे एंड्रियास के आने की खुशी में शेयर किया गया पोस्ट सबकुछ गायब है. एमी का इस तरह से अचानक इंस्टाग्राम से जॉर्ज के सारी फोटोज डिलीट करना कई सवालों को जन्म दे रही है.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस के डर से बदल लिया था फोन

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी को आखिरी बार 'रोबोट 2.0' में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. हाल ही में एमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन की थ्रोबैक तस्वीर साझा की है.  उन्होंने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी में पोस्ट किया है.  एमी जैक्सन एक्स ब्यूटी क्वीन यानी ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं. एमी जैक्सन ने ऐश्वर्या राय की थ्रोबैक फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था 'क्वीन'.