logo-image

ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार प्रेग्नेंट? फोटोज देखकर चौंक गए लोग

फोटो में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर एक्ट्रेस के फैन कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं. 

Updated on: 26 Jul 2021, 03:25 PM

highlights

  • दूसरी बार ऐश्वर्या राय बच्चन के मां बनने की खबर वायरल
  • तस्वीर में अभिषेक बच्चन के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय
  • साउथ एक्टर आर सरथकुमार से मिलने गया था बच्चन परिवार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहती है. लेकन, इन दिनों वह एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, उनकी एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. फोटो में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर एक्ट्रेस के फैन कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ले रही हैं तलाक, लॉकडाउन में हुई थी शादी

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना के दौरान पहली बार किसी फैंस के साथ तस्वीर में दिखाई दिए. ऐश्वर्या राय बच्चन की इन लेटेस्ट तस्वीरों में काफी अधिक वजन दिखाई दे रहा है. जिसे देखने के बाद फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन इन फोटो में बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं? फिलहाल ये सवाल तो बरकरार है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या के साथ इन फोटोज में अभिषेक बच्चन का भी वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन सभी की नजर ऐश्वर्या पर है. आराध्या बच्चन के जन्म से पहले भी ऐश्वर्या बच्चन की इसी तरह की फोटोज सामने आयी थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन अफनी नई फोटो में काफी बदली हुई दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है. इन तस्वीरों में उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा है. उन्हें अपने पेट को अपने हाथों से छुपाया हुआ है. ऐश्वर्या की ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनके प्रेग्नेंट होने का कयास लगा रहे हैं कि उनके पेट का साइज कई तस्वीरों में बड़ा-सा दिख रहा है. इन तस्वीरों को विरल भयानी ने इन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स से पोस्ट किया है जिस पर ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की बात यूजर्स बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक की मां का निधन, सांताक्रूज कब्रिस्तान में हुईं सुपुर्द-ए-खाक

तस्वीरों को देखकर फैंस ऐश्वर्या के पेट के पास हाथ रखकर कैमरे के लिए पोज देने पर भी सवाल उठा रहे हैं. बोल रहे हैं कि शायद वो अपना बेबी बंप छिपा रही हैं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या का चेहरा भी काफी भरा हुआ दिख रहा है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई है. वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन इन तस्वीरों में किसी फैंस के साथ खड़े होकर पोज नहीं दे रही हैं. बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन साउथ अभिनेता और एक्टर आर सरथकुमार और उनकी बेटियों वरदलक्ष्मी और पूजा सरथकुमार से पुड्डुचेरी से मिले.