logo-image

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक की मां का निधन, सांताक्रूज कब्रिस्तान में हुईं सुपुर्द-ए-खाक

मशहूर सिंगर अनु मलिक (Anu Malik Mother Died) की मां का निधन हो गया है. अनु मलिक, अबू मलिक और डब्बू मलिक की मां ने 25 जुलाई को आखिरी सांस ली. बिलकिस मलिक 86 साल की थीं और उन्हें सांताक्रूज कब्रिस्तान में दफनाया गया.

Updated on: 26 Jul 2021, 02:35 PM

highlights

  • अनु मलिक की मां का 86 साल की उम्र में निधन
  • उन्हें सांताक्रूज कब्रिस्तान में दफनाया गया
  • अरमान-अमाल मलिक ने दादी के निधन पर शोक जताया

नई दिल्ली:

बी-टाउन से पिछले कुछ दिनों से लगातार दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है. इसी महीने दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का निधन हो गया, उसके बाद एक्टर चंकी पांडे की मां का निधन हुआ. इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आई है. मशहूर सिंगर अनु मलिक (Anu Malik Mother Died) की मां का निधन हो गया है. अनु मलिक, अबू मलिक और डब्बू मलिक की मां ने 25 जुलाई को आखिरी सांस ली. बिलकिस मलिक 86 साल की थीं और उन्हें सांताक्रूज कब्रिस्तान में दफनाया गया. अबू मलिक ने इस खबर की पुष्टि की है और कहा कि उनका शांति से निधन हो गया.

ये भी पढ़ें- एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ले रही हैं तलाक, लॉकडाउन में हुई थी शादी

दिवंगत संगीतकार सरदार मलिक की पत्नी बिलकिस को गुरुवार को जुहू के आरोग्य निधि अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था. इस बात की जानकारी अनु मलिक (Anu Malik) के भतीजे यानी डब्बू मलिक के बेटे अरमान मलिक (Armaan Malik) ने एक पोस्ट शेयर करके दी है. अरमान मलिक ने बेहद भावुक पोस्ट किया है. 

अरमान मलिक ने अपने दादी को बेस्ट फ्रेंड बताया है. शेयर किए हुए पोस्ट में अरमान अपनी दादी के साथ नजर आ रहे हैं. सिंगर के फैंस उनके पोस्ट कमेंट कर दुख व्यक्त कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि 'आज अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया...मेरी दादीजान. मेरे जीवन का प्रकाश. मैं कभी भी इस नुकसान को भर नहीं कर सकता. एक खालीपन जिसे मैं जानता हूं कोई नहीं भर सकता. आप अब तक के सबसे प्यारे, सबसे कीमती इंसान थे. मैं बहुत आभारी हूं कि मैं आपके साथ इतना समय बिता पाया. अल्लाह मेरा फरिश्ता अब तुम्हारे साथ है.'

ये भी पढ़ें- कन्नड़ अभिनेत्री जयंती का निधन, कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख

वहीं अमाल मलिक ने भी इमोशनल पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा कि 'आज आपको अपने हाथों से दफनाना मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल काम था. मैं आखिरी बार गले लग के रोया था, लेकिन आप पहले ही जा चुकी थी. आप अपने पति के ठीक बगल में दफन होना चाहती थीं और मुझे खुशी है कि हम ऐसा कर पाए... जैसे ही हम निकले, बारिश होने लगी और मैंने आसमान की ओर देखा और ये जानकर मुस्कुराया कि आप वहीं हैं जहां आप होना चाहती थीं. दादा के साथ. बिल्कुल इस तस्वीर की तरह. आपने लंबी और कड़ी लड़ाई लड़ी. सम्मान और प्यार.'