logo-image

एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ले रही हैं तलाक, लॉकडाउन में हुई थी शादी

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने साल 2019 में इंगेजमेंट और पिछले साल लॉकडाउन में ही शादी की थी. और अब उन्होंने अपने पति रॉबर्ट से तलाक लेने की बात कही है. हालांकि मिया ने कहा कि उन्होंने इस रिश्ते को कामयाब बनाने की भरपूर कोशिश की. 

Updated on: 26 Jul 2021, 12:31 PM

highlights

  • मिया खलीफा ने तलाक की घोषणा की
  • पिछले साल लॉकडाउन में हुई थी शादी
  • सोशल मीडिया पर उन्हें कुछ लोग ट्रोल कर रहे

नई दिल्ली:

एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) से तलाक लेने की अनाउंसमेंट की है. करीब दो साल पहले जहां मिया ने शादी की खबर से फैन्स को हैरान कर दिया था तो वहीं अब तलाक की खबर से एक बार फिर से सभी के हैरान कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तलाक लेने के फैसले पर पोस्ट साझा किया है. बता दें कि मिया खलीफा ने साल 2019 में इंगेजमेंट और पिछले साल लॉकडाउन में ही शादी की थी. इस हिसाब से उनकी मैरिड लाइफ को अभी एक ही साल हुए थे. और उन्होंने अपने पति रॉबर्ट से तलाक लेने की बात कही है. हालांकि मिया ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को कामयाब बनाने की भरपूर कोशिश की. 

ये भी पढ़ें- कन्नड़ अभिनेत्री जयंती का निधन, कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख 

मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए अपने तलाक की खबर फैन्स के साथ साझा की है. मिया ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'हम पूरे यकीन के साथ ये बात कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी बचाए रखने की पूरी कोशिश की. हालांकि एक साल की थैरिपी और कोशिशों के बाद हमें पता चला किए एक दूसरे के प्रति हमारी भावनाएं खत्म हो गई हैं जिसे बनाए रखने की भी हमने पूरी कोशिश की.'

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि 'हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और एक-दूसरे का सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि यह एक अलग से बात नहीं थी जिसके कारण हमारा ब्रेकअप हुआ, बल्कि मतभेदों के चलते ऐसा हुआ, जिसके लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं हो सकता. हम इस अध्याय को बिना किसी पछतावे के बंद कर रहे हैं और दोनों ने अपनी शुरुआत की, अलग-अलग लेकिन अविश्वसनीय परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के लिए प्यार से जुड़े.'

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस पर छा गया 'शेरशाह' का ट्रेलर, नम हो जाएंगी आंखें 

उन्होंने कहा कि 'यह काफी पहले हो जाता, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दे दिया, और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की.' मिया का यह पोस्ट उनके फैंस के लिए शॉक्ड हैं. मिया और रॉबर्ट दोनों ने इस पोस्ट पर कमेंट ऑफ कर दिए हैं जिस कारण यूजर्स अपना रिएक्शन नहीं दे पा रहे हैं. उन्होंने 5 दिन पहले यह पोस्ट साझा की थी. मिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि जब कोई तलाक लेता है तो आई एम सॉरी की जगह बधाई हो कहना सीखें. एक ओर जहां कुछ लोग मिया का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.