logo-image

कारगिल विजय दिवस पर छा गया 'शेरशाह' का ट्रेलर, नम हो जाएंगी आंखें

इस खास मौके पर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर (Shershaah Trailer) रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर आज फैंस के सामने बेहद खास अंदाज में पेश किया गया है.

Updated on: 26 Jul 2021, 09:26 AM

highlights

  • ट्रेलर देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रोल में जान फूंक दी है
  • कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है फिल्म

नई दिल्ली:

26 जुलाई 1999, वो दिन जब भारतीय सेना के जवानों ने दुश्मन देश पाकिस्तान को धूल चटाई थी और कारगिल से दुश्मनों को मार भगाया था. हालांकि मातृभूमि की रक्षा के लिए हमारे कई जवान शहीद हो गए थे. मां भारती के उन तमाम वीर सपूतों की याद में हर भारतीय आज के दिन को 'कारगिल विजय दिवस' (Kargil Vijay Diwas) के रूप में मनाता है और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देता है. इस खास मौके पर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर (Shershaah Trailer) रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर आज फैंस के सामने बेहद खास अंदाज में पेश किया गया है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म शेरशाह में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- HBD: माहिका शर्मा को जब एडल्ट फिल्म स्टार संग दोस्ती पड़ी थी भारी

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया है. फिल्म का ट्रेलर रविवार के दिन रिलीज कर दिया गया. फिल्म में परमवीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा की कहानी बताई गई है. ट्रेलर में भी उन पर ही फोकस रखा गया है और विक्रम बत्रा के किरदार को निभा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं.

शेरशाह के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा के वॉइस ओवर से होती है. इस दौरान वे विक्रम बत्रा के रोल में हैं और एक सैनिक का देश के प्रति जो कर्तव्य होता है उसपर बात करते नजर आ रहे हैं. वे कह रहे हैं कि एक आर्मी पर्सन के जीवन में किसी भी धर्म से ज्यादा बड़ा होता है देश के प्रति प्यार. ट्रेलर के दौरान उनका हौसला बढ़ा हुआ है और वे अपने साथियों के दिल में भी देश के प्रति प्यार और सम्मान के दीप जलाते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कारगिल युद्ध के दौरान की झलकियां दिखाई गई हैं. एक सीन में तो अटल बिहारी बाजपेयी भी भाषण देते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सिर पर पल्लू, हाथों में कंगन, दुल्हन बनीं नोरा फतेही, वीडियो वायरल

ट्रेलर में विक्रम की निजी जिंदगी से लेकर युद्ध के दौरान तक के विक्रम बत्रा के हर एक पल को दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शहीद विक्रम ने पाकिस्तानी सेना को धूल चटा दी थी. इसके साथ ही ट्रेलर में उनकी निजी जिंदगी को भी पेश किया गया है. ट्रेलर आपकी आंखों में आंसू लाने वाला है.  ट्रेलर देखकर हर किसी को विक्रम बत्रा का बलिदान याद आ गया है. ट्रेलर में विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ ने अपने रोल में जान फूंक दी है. ट्रेलर को देखकर फैंस की आंखें नम होने वाली हैं. फैंस के बीच ये ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है.