logo-image

HBD: माहिका शर्मा को जब एडल्ट फिल्म स्टार संग दोस्ती पड़ी थी भारी

हरियाणा में जन्मीं माहिका शर्मा (Mahika Sharma) पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट रह चुकी हैं. 'मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' और 'चलो दिल्ली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं माहिका विभिन्न चैरिटी और एनजीओ का हिस्सा रही हैं.

Updated on: 26 Jul 2021, 08:52 AM

highlights

  • विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं माहिका
  • एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी से दोस्ती पड़ी थी भारी
  • माहिरा एक इंटरव्यू में बयां कर चुकी हैं अपना दर्द

नई दिल्ली:

'एफआईआर' (FIR) और 'रामायण' (Ramayan) जैसे शो का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री माहिका शर्मा (Mahika Sharma) आज अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रही हैं. माहिका आज अपना 27वां जन्मदिन (Happy Birthday Mahika Sharma) मना रही हैं. हरियाणा में जन्मीं माहिका पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट रह चुकी हैं. 'मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' और 'चलो दिल्ली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं माहिका विभिन्न चैरिटी और एनजीओ का हिस्सा रही हैं. माहिका शर्मा ने हाल ही में एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ दोस्ती के वायरल होने के बाद चुनौतियों का सामना करने के बारे में खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें- सिर पर पल्लू, हाथों में कंगन, दुल्हन बनीं नोरा फतेही, वीडियो वायरल

'द मॉडर्न कल्चर' में एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी (Danny D) के साथ माहिका शर्मा (Mahika Sharma) को दोस्ती करना बहुत भारी पड़ा था. उन्होंने जब डैनी के साथ काम करने का फैसला किया तो लोगों ने यह मानकर उनके साथ भेदभाव करना शुरू कर दिया कि वे एक ए़डल्ट स्टार हैं. एक इंटरव्यू में माहिका शर्मा ने कहा था कि यह मेरे जीवन का काफी चुनौतीपूर्ण दौर था. जब लोगों ने मुझे सिर्फ इसलिए कि मैं डैनी डी की दोस्त हूं, एक सेक्स वर्कर समझ लिया था. 

माहिका ने आगे बताया कि लोगों ने बिना फैक्ट चेक किए मेरे साथ मारपीट और भेदभाव करना शुरू कर दिया. माहिका ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा एक समाज के लिए एक लड़की का अपमान करना बहुत आसान है. मेरे जीवन में बहुत कुछ हो रहा है, मैंने मजबूत रहने और सभी दर्द और भावनाओं को इकट्ठा करने की कोशिश की, यह तुलना करने के लिए कि एक सेक्स वर्कर को कितना दुखी जीवन जीना पड़ता है. फिर, मैंने उनके लिए कुछ जागरूकता और कल्याण करने के लिए एक स्टैंड लिया.

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ के अलावा सिर्फ 6 अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं सलमान खान

माहिका शर्मा ने आगे कहा था कि मुझे यह देखकर बहुत दुख होता है कि हमेशा महिलाओं पर ही उंगली उठाई जाती है. उन्हें ही टारगेट किया जाता है. उन्होंने कहा था कि हमारे समाज में महिलाओं को आसानी से टारगेट किया जाता है. समाज महिलाओं की सुरक्षा जैसी चीजों की बातें करता है, लेकिन जरूरत के वक्त कोई खड़ा नहीं होता.

अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली माहिका शर्मा ने 12 जुलाई को रथ यात्रा की शुरुआत के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. माहिका शर्मा ने बताया कि 3 साल पहले जगन्नाथ पुरी में रथयात्रा के समय ही उनके साथ छेड़खानी की घटना हुई थी जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बंद कर दिया. माहिका ने बताया कि पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान कुछ लड़कों ने उन्हें धक्का दिया, काफी अश्लील बातें कहीं और थप्पड़ तक मारने की कोशिश की.