News Nation Logo
Banner

इरफान खान को हमेशा पापा या डैड क्यों बुलाती थी राधिका मदान, किया बड़ा खुलासा

राधिका (Radhika Madan) ने कहा कि वह अभिनेता के हमेशा पापा या डैड कहकर संबोधित करती थी. फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता की भूमिका निभाई थी.

IANS | Updated on: 02 Aug 2020, 01:31:40 PM
Radhika Madan Irfan Khan

अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान संग काम किया था राधिका मदान ने. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

इरफान खान (Irfan Khan) का निधन हुए तीन महीने हो गए हैं. राधिका मदान ने दिवंगत अभिनेता की अंतिम रिलीज में सह-अभिनय किया था. ऐसे में अभिनेत्री ने उनके साथ काम करने के क्षण को याद किया. अंग्रेजी मीडियम फिल्म के सेट पर इरफान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए राधिका (Radhika Madan) ने कहा कि वह अभिनेता के हमेशा पापा या डैड कहकर संबोधित करती थी. फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता की भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case:अब सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी उठ रहे सवाल, कई जानकारियां छिपाने का आरोप

राधिका ने आईएएनएस से कहा, 'मैंने उन्हें कभी सर के रूप में संबोधित नहीं किया, मैंने हमेशा उन्हें 'पापा' या 'डैड' कहकर संबोधित किया. वह बस मुस्कुरा देते थे. मुझे याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिली थी और मैंने उन्हें 'डैड' कहा था, तो इसे लेकर उन्होंने अजीब महसूस करने के बजाय मुझे गले लगा लिया था. मैं हमेशा उन्हें 'डैड' के रूप में याद रखूंगी.

यह भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2020: इस साल रक्षाबंधन पर बन रहा है खास संयोग, जानें शुभ मुहूर्त

उन्होंने कहा, 'मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे उनके सामने खड़े होने और स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला. मैंने एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनसे बहुत सी चीजें सीखीं. उनके साथ काम करना मेरी ईच्छा सूची में एक बड़ा सही का निशान था.' इस साल 29 अप्रैल को कोलन संक्रमण से जूझने के बाद इरफान ने मुंबई में अंतिम सांस ली थी.

First Published : 02 Aug 2020, 01:31:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×