logo-image

राधिका आप्टे ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री और वेब सीरीज की क्वीन कही जाने वालीं राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने भी कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज ले ली. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करके इसकी जानकारी दी.

Updated on: 23 Jun 2021, 01:00 PM

highlights

  • राधिका ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई
  • तस्वीर शेयर करके दी फैन्स को जानकारी
  • कोरोना से कई सितारे प्रभावित हुए हैं

नई दिल्ली:

एक तरफ देश में कोरोना की दूसरी लहर (Corona 2nd Wave) तबाही मचा रही है. वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स वैक्सीनेशन (Celebs Vaccination) करवा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री और वेब सीरीज की क्वीन कही जाने वालीं राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने भी कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज ले ली. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करके इसकी जानकारी दी. राधिका (Radhika Apte) ने बताया कि उन्होंने कोरोना की दूसरी वैक्सीन लगवा ली है. इस फोटो में वो पिंक कलर के टॉप और ब्लू जींस में गार्डन में बैठकर एक ओर देखती नजर आ रही हैं और अपनी उगलियों से विक्ट्री का साइन बनती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- धनाश्री वर्मा ने 'लुट गए' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

इस फोटो में राधिका के हाथ पर मेडिकल टेप से कॉटन लगी हुई दिखाई दे रही है. फोटो में राधिका अपने गार्डन की सीढ़ियों में बैठी हैं. वो अपने हाथ में कॉफी मग लिए हुए हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘टूविन्स जैब्बड लॉन्ग लाइव एनएचएस.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

करोनो की दूसरी लहर बॉलीवुड के लिए भी बहुत खतरनाक साबित हुई है. अब तक बॉलीवु़ड के कई सितारे इस लहर में संक्रमित हो चुके हैं. वहीं बहुत से सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस संक्रमण को मात देकर ठीक हो चुके हैं. इसमें कंगना रणौत, गोविंदा, अल्लू अर्जुन, मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों का नाम शामिल है. बता दें कि इन दिनों देश कोरोनी की दूसरी लहर से जूझ रहा है वहीं कुछ इलाकों में तीसरी लहर आने की बात भी सुनने में आ रही है. इसके साथ ही सफेद और काले फंगस की खबरें भी लोगों को परेशान कर रही हैं. ऐसे में इससे बचने का उपाय फिलहाल वैक्सीनेशन ही है.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था दयाबेन का रोल ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

हाल ही में राधिका ने लीक हुए न्यूड क्लिप वीडियो को बारे में ग्रैजिया मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘जब “क्लीन शेव” की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला. मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था.'