logo-image

धनाश्री वर्मा ने 'लुट गए' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा  (Dhanashree Verma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धनाश्री फ्यूजन डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 23 Jun 2021, 10:38 AM

highlights

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • धनाश्री वीडियो में 'लुट गए' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं
  • धनाश्री के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अक्सर ही अपने डांस का तड़का सोशल मीडिया पर लगाती रहती हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धनाश्री फ्यूजन डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री ने फ्यूजन डांस के लिए इमरान हाशमी के पॉपुलर गाने 'लुट गए' को चुना. इस गाने पर ऐसा डांस देख फैंस भी हैरान हैं और वीडियो पर कमेंट करते हुए धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस की तारीफ कर रहे हैं. धनाश्री के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था दयाबेन का रोल ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वीडियो में 'लुट गए' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री डांस करते हुए झट से मॉडर्न लुक में हिप हॉप करने लगती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस क्रिएटिव वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'धनाश्री मैम आप का डांस हर बार हमारा दिल जीत लेता है, आप तो कमाल की डांसर हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम मुझे भी आपके जैसा डांस सीखना है आप को डांस में माहिर हैं.. जल्द ही युजवेंद्र के साथ भी डांस वीडियो शेयर करो.'

ये भी पढ़ें- सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बने या नहीं? पिता की अपील पर डिवीजन बेंच करेगी सुनवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर लाखो लोग फॉलो करते हैं, जिसके साथ धनाश्री अक्सर ही अपने डांस और मस्ती भरे वीडियो शेयर करती रहती हैं.  धनाश्री को डांस का काफी शौक है और यह किसी से नहीं छिपा है. धनाश्री का डांस का अपना यूट्यूब चैनल है जिसके लाखों सब्सक्राइबर्स हैं, इसके साथ ही धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपना डांसिंग स्कूल भी चलाती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट भी हैं. युजवेंद्र और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने साल 2020 में शादी रचाई थी. युजवेंद्र  चहल (Yuzvendra Chahal) से शादी करने के बाद धनाश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.