logo-image

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था दयाबेन का रोल ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का रोल पहले एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को ऑफर हुआ था. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए पहले दिव्यांका से बात की थी.

Updated on: 23 Jun 2021, 10:25 AM

highlights

  • दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था दयाबेन का रोल
  • दिव्यांका की ओर से नहीं आया इस पर कोई रिएक्शन
  • अभी खतरों के खिलाड़ी 11 में बिजी हैं दिव्यांका त्रिपाठी

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में यूं तो हर किरदार महत्वपूर्ण है लेकिन एक किरदार ऐसा है जिसके बिना इस शो की कल्पना भी नहीं की जा सकती वो है दयाबेन (Dayaben) का किरदार. फिलहाल पिछले 3 सालों से ये किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है लेकिन फिर भी इसका जिक्र हर बार होता है. दिशा वकानी (Disha Vakani) पिछले 12 सालों से दयाबेन का किरदार निभा रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ये रोल पहले एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को ऑफर हुआ था. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए पहले दिव्यांका से बात की थी. लेकिन जब उन्होंने इंकार कर दिया था तब दिशा वकानी को ये रोल दिया गया.

ये भी पढ़ें- सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बने या नहीं? पिता की अपील पर डिवीजन बेंच करेगी सुनवाई

हालांकि इस बारे में अभी तक दिव्यांका (Divyanka Tripathi Dahiya) की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. दिव्यांका के पास तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा भी कई और शोज के ऑफर भी आए थे, जिन्हें उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि बाद में वो शोज काफी हिट साबित हुए. बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी, दयाबेन का रोल निभा रही हैं. इस रोल के लिए दिशा वकानी बिल्कुल परफेक्ट हैं. फिलहाल दिशा 3-4 सालों से शो से गायब हैं. वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं. उनकी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

बात करें दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की तो वह इन दिनों अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron ke Khiladi 11) की शूटिंग में बिजी हैं. शो में दिव्यांका कैसा परफॉर्म करेंगी ये तो वक्त के साथ साफ हो जाएगा लेकिन उनके शो में आने से इस शो कि डिमांड और पॉपुलैरिटी दोनों में ही चार चांद लग गए हैं.

ये भी पढ़ें- अन्या टेलर को फिल्म 'The Witch' के बाद नहीं थी काम की उम्मीद, कही ये बात

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रोमो जारी किया गया है. इस छोटे से प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शो के होस्ट रोहित शेट्टी शो की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वे उन्हें दिव्यांका बनी मगर रानी कह कर संबोधित कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दिव्यांका त्रिपाठी एक खतरनाक मगरमच्छ को अपने गोद में ली हुई हैं और उसे सहला रही हैं. वे उसे लोरी सुना रही हैं.