logo-image

अन्या टेलर को फिल्म 'The Witch' के बाद नहीं थी काम की उम्मीद, कही ये बात

अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) का कहना है कि हॉरर फिल्म में थॉमसिन के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिलने के बावजूद उन्हें लगा कि इस भूमिका के साथ उनका करियर खत्म हो गया है

Updated on: 23 Jun 2021, 10:13 AM

highlights

  • 'द विच' में नजर आई थीं अन्या टेलर-जॉय
  • अन्या टेलर-जॉय हॉरर फिल्म में थॉमसिन के किरदार में नजर आई थीं
  • अन्या टेलर-जॉय एक सफल एक्ट्रेस हैं

 

नई दिल्ली:

छह साल पहले फिल्म 'द विच' से फीचर फिल्म में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) का कहना है कि हॉरर फिल्म में थॉमसिन के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिलने के बावजूद उन्हें लगा कि इस भूमिका के साथ उनका करियर खत्म हो गया है. फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) ने हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया "रॉब ने हमें फिल्म दिखाई, शायद दर्शकों की स्क्रीनिंग से दो घंटे पहले और मैं आश्चर्यचकित हो गई. " अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy)ने आगे कहा, "मैंने सोचा था कि मैं फिर कभी काम नहीं करूंगी. मैं अभी भी इसके बारे में सोचकर कांप जाती हूं. यह सबसे बुरी भावना थी, मैंने उन लोगों को निराश किया है जिन्हें मैं दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं." 

यह भी पढ़ें: मेगन मार्कल के पिता ने 'डर्टी लॉन्ड्री' एक्सपोज करने की धमकी दी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anya Taylor-Joy (@anyataylorjoy)

अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) ने कहा "और मैं काफी वर्बोज हूं, मुझे बात करना पसंद है, मुझे संवाद करना पसंद है. मैंने बात नहीं की, मैं बस रोई." फिल्म ने अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) को 'मॉर्गन', 'स्प्लिट' और 'ग्लास' जैसे प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने में मदद की. उन्हें 'पीकी ब्लाइंडर्स' और 'द डार्क क्रिस्टल: एज ऑफ रेसिस्टेंस' में भी देखा गया था. अपनी सफलता के बावजूद, इस बिंदु पर अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) ने अपने करियर में अपनी पूरी ताकत लगाने के बावजूद अभिनय से एक कदम पीछे हटने पर विचार किया.

अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) के 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) ने कहा "मुझे यह महसूस करने में एक सेकंड का समय लगा कि मेरे आस-पास के लोग उस तरह से काम नहीं कर रहे थे जैसे मैं काम कर रही थी. मैंने महसूस किया कि हर कोई एक काम पूरा करता है और विमान लेकर अगला काम शुरू कर देता है. मैं अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं कि इस तरह मैंने काम करना सीखा है."