logo-image

मेगन मार्कल के पिता ने 'डर्टी लॉन्ड्री' एक्सपोज करने की धमकी दी

थॉमस का यह दावा 13 जून को अमेरिकी टेलीविजन समाचार पत्रिका शो '60 मिनट्स' पर प्रसारित होने वाले साक्षात्कार के एक टीजर क्लिप में आया

Updated on: 12 Jun 2021, 12:18 PM

highlights

  • मेगन मार्कल के पिता के इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है
  • मेगन मार्कल ने 4 जून को बेटी को जन्म दिया है

नई दिल्ली:

ब्रिटेन के ड्यूक प्रिंस हैरी (Prince Harry) की पत्नी मेगन मार्कल (Meghan) के अलग हुए पिता थॉमस मार्कल ने रविवार को प्रसारित होने वाले एक आगामी साक्षात्कार में 'डर्टी लॉन्ड्री' को एक्सपोज करने की धमकी दी है. थॉमस का यह दावा 13 जून को अमेरिकी टेलीविजन समाचार पत्रिका शो '60 मिनट्स' पर प्रसारित होने वाले साक्षात्कार के एक टीजर क्लिप में आया. संयोग से, लेकिन यह साक्षात्कार 4 जून को मेघन के दूसरे बच्चे लिलिबेट के जन्म के दिनों में हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, हॉलीवुड के एक पूर्व लाईटिंग निर्देशक थॉमस को शो के ट्रेलर में कहते हुए देखा गया है कि, "आप गंदे कपड़े धोना चाहते हैं? यह पहली बार है जब मैंने इन चीजों पर चर्चा की है. उनका कहना हैं कि वह अभी भी 'भ्रमित' हैं कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ साझा किए गए 'महान रिश्ते' में क्या खटास पैदा की."

यह भी देखें: प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन ने दिया बेटी को जन्म, देखें 15 Unseen Photos

मेगन मार्कल (Meghan) ने 2018 में प्रिंस हैरी से शादी की लेकिन थॉमस कथित तौर पर अपने शाही दामाद या पोते आर्ची और लिलिबेट से अभी नहीं मिले हैं. वे कहते हैं "मुझे बहुत निराशा होगी कि मुझे अपनी पोती को गोद में उठाने का मौका नहीं मिला." बता दें कि ब्रिटेन के ड्यूक प्रिंस हैरी (Prince Harry) की पत्नी मेगन मार्कल (Meghan) ने बेटी को जन्म दिया है.  मेगन व प्रिंस हैरी ने अपनी बिटिया का नाम क्वीन एलिज़ाबेथ और अपनी मां प्रिंसेस डायना के नाम पर लिलिबेट 'लिली' डायना रखा है. 

प्रिंस हैरी ने और मेगन के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि दंपति ने अपनी दूसरी संतान लिलिबेट 'लिली' डायना माउंटबेटन-विंडसर का स्वागत किया है. प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल (Meghan) बच्ची का वजन सात पौंड यानी करीब 3.49 किलोग्राम बताया गया है. बेटी का जन्म अमेरिका में हुआ है. दोनों की बेटी ब्रिटेन के शाही परिवार के वारिसों में आठवें स्थान पर रहेगी. लिलिबेट का जन्म शुक्रवार 4 जून को सैंटा बारबरा कॉटेज अस्पताल में सुबह 11:40 बजे हुआ था.  प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेगन की बच्ची का पहला नाम ‘लिलिबेट’ महारानी एलिजाबेथ को प्यार से बुलाए जाने वाला नाम है. जबकि दूसरा नाम उसकी दादी और हैरी की मां डायना के सम्मान में है.