logo-image

राधिका आप्टे पर अश्लीलता फैलाने का आरोप, ट्विटर पर बायकॉट करने की मांग

पैडमैन, अंधाधुन, बदलापुर, सेक्रेड गेम्स, घुल जैसी वेब सीरीजों और फिल्मों में उनको खूब वाहवाही मिली. लेकिन उनकी बोल्डनेस ही अब उनकी दुश्मन बनती हुई नजर आ रही है. राधिका (Radhika Apte Trend) आज सुबह से ही ट्विटर पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रही हैं.

Updated on: 14 Aug 2021, 12:55 PM

highlights

  • राधिका आप्टे का ट्विटर पर हो रहा विरोध
  • सुबह से ही ट्रेंड कर रही हैं राधिका आप्टे
  • लोगों ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इंडस्ट्री की उन गिनी-चुनी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अक्सर पर्दे पर बड़ी बेबाकी से अपना किरदार निभाती हैं. इसके लिए वे बोल्ड सीन देने में भी नहीं हिचकती हैं. पैडमैन, अंधाधुन, बदलापुर, सेक्रेड गेम्स, घुल जैसी वेब सीरीजों और फिल्मों में उनको खूब वाहवाही मिली. लेकिन उनकी बोल्डनेस ही अब उनकी दुश्मन बनती हुई नजर आ रही है. राधिका (Radhika Apte Trend) आज सुबह से ही ट्विटर (Twitter) पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रही हैं. आइए बताते हैं क्या है ये मामला.

ये भी पढ़ें- जॉनी लीवर का ये है असली नाम, कभी सड़कों पर बेचते थे पेन

सुबह जब लोगों ने ट्विटर पर देखा तो राधिका आप्टे नंबर एक पर ट्रेंड कर रही थीं. राधिका का ना आज जन्मदिन है. और ना ही उनकी कोई फिल्म आने वाली है, ऐसे में राधिका का ट्रेंड करने का कारण देखा तो पता चला कि राधिका आप्टे के नाम #BoycottRadhikaApte ट्रेंड चलाया जा रहा है. अब सवाल ये था कि राधिका ने आखिर ऐसा क्या कर दिया कि लोग उनको बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. लोग राधिका पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे थे. ऐसे में सवाल ये उठा कि राधिका की ना तो कोई वेबसीरीज आ रही है, ना ही कोई फिल्म तो फिर आखिर वो अश्लीलता कैसे फैला सकती हैं. 

खोजबीन जब थोड़ी और आगे बढ़ी तो मिला कि राधिका की कुछ बेहद अश्लील फोटोज हाल ही में वायरल हुई हैं. राधिका की ये तस्वीरें उनकी फिल्म पार्च्ड की हैं. इन फोटोज के वायरल होने के बाद से ही बायकॉट राधिका आप्टे ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी के साथ कई लव मेकिंग सीन्स कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इल्जाम लगा रहे हैं कि राधिका आप्टे अपनी फिल्मों से अश्लीलता फैला रही हैं और भारत की संस्कृति के विरुद्ध काम कर रही हैं. 

एक यूजर ने राधिका का एक बोल्ड सीन शेयर करते हुए लिखा कि इनकी फिल्में इतनी खराब हैं कि मैं उनकी फोटो और वीडियो भी नहीं डाल सकता. दिक्कत ये है कि ये अश्लीलता फैलाते हैं, देश के लिए इन्हें बायकोट करें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये इंडियन कल्चर के खिलाफ काम कर रही है, इसे बायकोट करो.

ये भी पढ़ें- शम्मी कपूर और मुमताज का एक शर्त के कारण हुआ था ब्रेकअप, ऐसे हुई थी दूसरी शादी

राधिका आप्टे इससे पहले भी कई बार फिल्मों में दिए गए अपने न्यूड सीन्स को लेकर चर्चा में रही हैं. फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने में वे बिल्कुल नहीं शर्माती हैं. फिल्म बदलापुर में भी राधिका टॉपलेस हो चुकी हैं. कुछ समय पहले उन्होंने लीना यादव के डायरेक्शन में बनी फिल्म पार्च्ड में आदिल हुसैन के साथ एक न्यूड सीन दिया था. इसके अलावा साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म दे वेडिंग गेस्ट में राधिका आप्टे और देव पटेल के कुछ सीन्स तेजी से वायरल हुए थे. 

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म मैडली का भी एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस क्लिप में राधिक ने अश्लीलता की हद पार कर दी थी. बात राधिका के करियर की करें तो उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बता दें कि राधिका शॉर्ट फिल्में, ओटीटी के साथ ही साथ थिएटर्स में भी धमाका कर चुकी हैं.