News Nation Logo
Banner

कोरोना से डरे सलमान खान, 'राधे' की रिलीज पर बोले- ये बहुत बुरा हुआ

कुछ वक्त पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने आधिकारिक ऐलान किया था कि राधे थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि राधे की रिलीज को भी पोस्टपोन किया जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Apr 2021, 01:31:54 PM
Radhey

Radhey (Photo Credit: फोटो- @ beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • सलमान की फिल्म 'राधे' की रिलीज पर कोरोना का ग्रहण
  • अब अगले साल ईद पर रिलीज होगी 'राधे' 
  • सलमान बोले- ये बहुत बुरा हुआ

नई दिल्ली:

देश में कोरोना महामारी (Coronavirus) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. देश के कई राज्यों में हालात इतने ज्यादा खराब हो गए हैं कि एक बार फिर से लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू का सहारा लेना पड़ा है. इस महामारी की चपेट से बॉलीवुड (Bollywood) भी नहीं बच सका है. बॉलीवुड के कई सितारे इस खतरनाक वायरस का शिकार हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना (Corona in Maharashtra) के बढ़ते हुए मामलों के कारण कई बड़े फिल्म निर्माताओं को फिर से अपनी फिल्मों की रिलीज तारीख को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर होना पड़ा है. कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखकर अब सल्लू भाईजान भी डर गए हैं. 

ये भी पढ़ें- फिर से पर्दे दिखाई देंगे सुशांत सिंह राजपूत, रामगोपाल वर्मा बनाएंगे उनकी बायोग्राफी फिल्म

कुछ वक्त पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने आधिकारिक ऐलान किया था कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhey: Your most wanted bhai) थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि राधे की रिलीज को भी पोस्टपोन किया जा सकता है. फिल्म को शायद बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से अभी रिलीज ना किया जाए. अब सलमान खान की तरफ से इस पर रिएक्ट किया गया है. एक इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) ने स्पष्ट कर दिया है कि वे फिल्म को इसी साल ईद पर रिलीज करना चाहते हैं. लेकिन अगर लॉकडाउन लगा रहा और मामले भी ऐसे ही बढ़ते गए, तो उन्हें अपनी फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करना पड़ेगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अगली ईद तक आगे बढ़ाना पड़ेगा

सलमान खान ने कबीर बेदी की बुक लांच के दौरान पत्रकार ने सलमान से पूछा कि कोरोना के बढ़ते हुए केस और हालात को देखकर क्या राधे इस बार ईद पर रिलीज की जाएगी या नहीं? पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए सल्लू भाईजान ने बताया कि हम राधे रिलीज करने वाले थे. हम अभी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म ईद पर रिलीज हो. सलमान ने आगे कहा कि अगर लॅाकडाउन जारी रहा तो इसे अगली ईद तक आगे बढ़ाना पड़ेगा.

सलमान ने इस दौरान कहा कि दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों पर लॅाकडाउन की मार पड़ेगी. यह सच में बेहद बुरा होगाा. उन्होंने कहा कि हर किसी को कोरोना को गंभीर लेना होगा, ये सुनिश्चित करना होगा कि हम इस वायरस को मार दें इससे पहले की वह हमें मारे. जैसा कि पहले हुआ था यदि लॅाकडाउन खुल गया और केस कम हो गए हो तो, लोगों ने केयर रखी, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन की तो मुझे लगता है कि ये जल्दी खत्म हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- कंगना ने इस बार अक्षय कुमार पर साधा निशान, किया बड़ा खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

OTT पर रिलीज हो सकती है फिल्म

सलमान खान की तरफ से ये बयान आना कई फैन्स का दिल तोड़ सकता है. अभी तक जिस बात के सिर्फ कयास लग रहे थे, अब कहा जा रहा है कि अक्षय की सूर्यवंशी के बाद सलमान की राधे भी पोस्टपोन हो जाएगी. हालांकि ये भी खबरें आ रही हैं कि अब ये फ‍िल्‍म सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती है. खबरों के मुताबिक ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर इसका प्रीमियर होगा. 

ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल के अनुसार, जी और राधे की टीम नई डील पर बात कर रही है और सब कुछ ठीक रहा तो यह फ‍िल्‍म सीधे ओटीटी पर आएगी. मीडिया में लगातार इस बात का दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है. हालांकि इस पर फिलहाल आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 01:31:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो