News Nation Logo
Banner

फिर से पर्दे दिखाई देंगे सुशांत सिंह राजपूत, रामगोपाल वर्मा बनाएंगे उनकी बायोग्राफी फिल्म

सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने जब इस दुनिया को छोड़ा था, तो उनके फैन्स काफी दुखी हुए थे. अब उनके फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. सुशांत के जीवन पर जल्द ही एक फिल्म देखने को मिल सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Apr 2021, 12:02:32 PM
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

highlights

  • रामगोपाल वर्मा बनाएंगे सुशांत सिंह राजपूत की बायोग्राफी
  • 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत की खुदकुशी से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स के लिए बड़ी खबर है. सुशांत के फैन्स अपने चहेते एक्टर को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देख सकते हैं. इस दिलखुश एक्टर के अचानक खुदकुशी करने से हर कोई हैरान हो गया था. सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने जब इस दुनिया को छोड़ा था, तो उनके फैन्स काफी दुखी हुए थे. अब उनके फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. सुशांत के जीवन पर जल्द ही एक फिल्म देखने को मिल सकती है. सुशांत की बायोग्राफी कोई और नहीं बल्कि दिग्गज डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा बनाने वाले हैं. राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Verma) ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- कंगना ने इस बार अक्षय कुमार पर साधा निशान, किया बड़ा खुलासा

निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Verma) हिंदी और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं. वे सुशांत के फैन्स के निशाने पर उस वक्त आ गए थे, जब उन्होंने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया था. इस बीच राम गोपाल वर्मा ने अब यह संकेत दिए हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत के केस पर फिल्म बना सकते हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते साल 14 जून को हुई थी. उनकी मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति में काफी उथल-पुथल मची. यह केस सीबीआई के पास है. राम गोपल वर्मा ने भारतीय राजनीति पर पहले भी फिल्म बनाई हैं. ऐसे में उनके लिए सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाना एक दिलचस्प विषय हो सकता है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत केस पर फिल्म बनाने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने बहुत ही विचार करने के बाद कहा कि यह हो सकता है या यह नहीं भी. रिलेटिव लेवल और मेरे लिए मेरे पास चुनने के लिए बहुत सी चीजे हैं. हो सकता है कि मैं इस पर काम करूं.

ये भी पढ़ें- मॉडल साकिब ने इस्लाम के लिए छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- 'अल्लाह से माफी मांगता हूं'

राम गोपाल वर्मा की बात करें, तो उन्होंने 7 अप्रैल को ही अपने 60वें जन्मदिन को सेलीब्रेट किया है. वे हिंदी ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं. उन्होंने टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपना अच्छा नाम कमाया है. राम गोपाल ने सत्या, पिंजर, जुदाई, रंगीला और कौन जैसी सुपरहिट फिल्में दी जिस वजह से उन्हें सिनेमा का फैक्ट्री कहा जाता है. राम गोपाल को रामू नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा रामू का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. 

फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने में तो वे कामयाब हुए, लेकिन शादीशुदा उनका जीवन काफी अस्त व्यस्त रहा. शादीशुदा होने के बावजूद एक एक्ट्रेस से प्यार करना उन्हें महंगा पड़ गया. वे एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) थीं. रामगोपाल वर्मा ने सबसे पहले उर्मिला को 1992 में तेलुगु फिल्म अंथम और द्रोही में लीड रोल दिया. इसके बाद 1993 में फिल्म गायम में भी रामू की फिल्म में उर्मिला नजर आईं. साल 1995 में आई फिल्म 'रंगीला' के बाद राम गोपाल और उर्मिला की जोड़ी ऐसी बनी की दोनों ने साथ में 13 फिल्में कीं. कहा जाता है कि फिल्म ‘रंगीला’ के बाद ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 12:02:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो