News Nation Logo
Banner

कंगना ने इस बार अक्षय कुमार पर साधा निशान, किया बड़ा खुलासा

कंगना (Kangana Ranaut) ने इस बार अक्की के बारे में बड़ा खुलास किया है. हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Apr 2021, 11:24:14 AM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने अक्की के बारे में खड़ा खुलासा किया
  • अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट पर कंगना ने किया खुलासा
  • 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनकी धांसू एक्टिंग के अलावा बेबाक बयानबाजी के लिए जाना जाता है. कंगना अक्सर फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़े खुलासे करती रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से मूवी माफिया के खिलाफ बड़ा बयान देने की वजह से चर्चा में हैं. साथ ही इस बार उनकी रडार में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार फंस गए हैं. कंगना (Kangana Ranaut) ने इस बार अक्की के बारे में बड़ा खुलास किया है. हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए है. कंगना ने मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए बताया कि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेटली कॉल करते हैं.

ये भी पढ़ें- मॉडल साकिब ने इस्लाम के लिए छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- 'अल्लाह से माफी मांगता हूं'

कंगना ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी. उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया (Alia Bhatt) और दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते. मूवी माफिया का आतंक.' बता दें कि कंगना ने ये खुलासा स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के बाद किया है.

दरअसल कंगना रनौत ने ये पोस्ट स्कीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में किया है. जिसमें उन्होंने कंगना की तारीफ की थी. अनिरुद्ध ने ट्विटर पर एक पोस्ट देखा जिसके मुताबिक बॉलीवुड में राय रखना आपको मुसीबत में डाल सकता है. अनिरुद्ध ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं'. अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने रिएक्शन दिया है. अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने रिएक्शन देते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का भी नाम लिया. 

इसके अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा- 'काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री उद्देश्यपूर्ण रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है. मेरी राजनीतिक विचारधारा और आध्यात्म की वजह से मेरी बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए. अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं.' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.'

ये भी पढ़ें- 21 साल के एक्टर देव जोशी के पास है करोड़ों की संपत्ति, 'बालवीर' से मिली शोहरत

बता दें कि अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. उनकी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट एक बार फिर से कोरोना महामारी का शिकार हो गई, तो वहीं 'रामसेतु' (Ram Setu) की शूटिंग को भी रोकना पड़ा है. क्योंकि हाल ही में अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वहीं कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में हैं. 

हाल ही में थलाइवी से फिल्म का पहला गाना चली-चली (Chali-Chali) रिलीज हुआ जिसमें जयललिता के उन दिनों की झलक दिखी जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपना कदम रखा था. चली-चली गाने में कंगना पहले झरने में अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं और फिर वह रेट्रो लुक में नजर आती हैं. इस गाने में कंगना ने जिस तरह जयललिता के यंग डेज को दिखाने की कोशिश की वो फैंस को काफी पसंद आया. इतना ही नहीं इस गाने के बाद सोशल मीडिया पर चली चली चैलेंज चल रहा है जिस पर लोग इस गाने पर डांस कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 11:24:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो