News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अल्लू अर्जुन-रश्मिका की फिल्म पुष्पा में ब्रेस्ट टचिंग को लेकर मचा बवाल

फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद सामने आई है. एक रिपोर्ट्स की मानें तो बोल्ड सीन पर तेलुगु दर्शकों की नाराजगी के बाद मेकर्स ने इसे हटाने का फैसला लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 20 Dec 2021, 11:29:49 PM
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. इस फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हैं. अभिनेता अल्लू अर्जुन के फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद सामने आई है. एक रिपोर्ट्स की मानें तो बोल्ड सीन पर तेलुगु दर्शकों की नाराजगी के बाद मेकर्स ने इसे हटाने का फैसला लिया है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच एक रोमांटिक सीन दर्शकों को ज्यादा ही बोल्ड लगा है. रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सोशल मीडिया पर इसे नेगेटिव फीडबैक मिलने के बाद मेकर्स ने इसे हटा दिया है. सोमवार से फिल्म में दर्शकों को यह चर्चित 'ब्रेस्ट टचिंग' सीन नहीं दिखाई देगा.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या से जुड़ी इन कंट्रोवर्सी को अगर मिलती हवा, तो बदल जाती ज़िंदगी!

अल्लू अर्जुन अभिनीत यह फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज हुई है. रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फैंस अल्लू की ऐक्टिंग और उनके स्वैग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस सीन में अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना को गलत तरीके से छूते दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहनकर दिखाई हॉट अदा!

रिपोर्ट्स की मानें तो, तेलुगु फैमिली ऑडियंस को यह सीन पसंद नहीं आया है. सोशल मीडिया पर डिसकशन शुरू हो गया कि इस सीन को थोड़ा काट देना चाहिए था क्योंकि हीरो पब्लिक प्लेस पर गलत हरकत करता दिख रहा है. 

जैसे ही इस बात की चर्चा शुरु हुई मेकर्स ने दर्शकों की मांग पर इस सीन को काट दिया है. सीन के फोटोज और वीडियो कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं. 

First Published : 20 Dec 2021, 11:29:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.