News Nation Logo

ऐश्वर्या से जुड़ी इन कंट्रोवर्सी को अगर मिलती हवा, तो बदल जाती ज़िंदगी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पनामा पेपर्स लीक मामले को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बीच आज हम आपको एक्ट्रेस की ज़िंदगी से जुड़ी उन कंट्रोवर्सी के बारे में बताने वाले है, जिसे अगर हवा मिलती तो एक्ट्रेस की ज़िंदगी बदल जाती.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Dec 2021, 09:50:23 PM
aishwarya article

ऐश्वर्या की ज़िंदगी की बड़ी कंट्रोवर्सी (Photo Credit: @aishwaryarai_fanpage_ Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 2016 में सामने आए पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leak) से जुड़े मामले को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. ईडी द्वारा तलब किए जाने पर ऐश्वर्या पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इस बीच आज हम आपको एक्ट्रेस की ज़िंदगी से जुड़ी उन कंट्रोवर्सी के बारे में बताने वाले है, जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. अब आप सोच रहे होंगे कि हम सलमान खान (Salman Khan) और उनके अफेयर की बात करेंगे या फिर सलमान, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लव ट्राइएंगल के बारे में बात करेंगे. अगर ऐसा है तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं. क्योंकि ये तो उनकी ज़िंदगी की वो बातें हैं, जो ज्यादातर लोगों को पता हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जो शायद ही आपको पता हो.

दरअसल, साल 2018 में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने ज्वैलरी के एक बड़े ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया था. जिसमें एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था.ऐश्वर्या तस्वीर में जहां सोफे पर पोज़ देती नज़र आ रही हैं. वहीं उनके पीछे एक बच्चा छतरी पकड़े दिख रहा है. ये तस्वीर सामने आने के बाद एक्ट्रेस को लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी सुनने को मिली थी. लोगों ने उन पर चाइल्ड लेबर के आरोप लगाए थे. 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की एक तस्वीर एक्शन स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ भी वायरल हुई थी. जिसे देखने पर ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं. वहीं बगल में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी खड़े नज़र आ रहे हैं. हालांकि, बाद में पता चला कि फोटो को अलग एंगल से ले लिया गया था, जिसके चलते ऐसा लग रहा है कि दोनों किस कर रहे हैं, जबकि ऐश और अजय एक-दूसरे को हग कर रहे थे. 

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) साल 2016 में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) में नज़र आई थी. जिसमें एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ कई हॉट सीन्स शूट किए थे. खबरें आ रही थी कि फिल्म के इन सीन्स पर बच्चन परिवार काफी नाराज़ था. यहां तक कि उन्होंने करण जौहर से इन सीन्स को एडिट करने के लिए भी कहा था. हालांकि, उन सीन्स को फिल्म से नहीं हटाया गया. 

एक बार तो अफवाहों के बाज़ार में सारी हदें पार हो गई थी. जब एक्ट्रेस (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम उनके ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ही जोड़ दिया गया था. दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें ऐसा नज़र आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे को लिप-टू-लिप किस कर रहे हैं. हालांकि, तस्वीर की सच्चाई बाहर नहीं आई. 

First Published : 20 Dec 2021, 08:22:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.