logo-image

तेजस्वी प्रकाश ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहनकर दिखाई हॉट अदा!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर से करण कुंद्रा और उनकी केमिस्ट्री की चर्चा हमेशा होती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 20 Dec 2021, 10:59 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) घर में अपने खेल से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ उनकी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है. इस बीच हाल ही में तेजस्वी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बता दें कि तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की इस तस्वीर को ट्वीटर पर यूज़र्स बार-बार शेयर कर रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश स्काई ब्लू बिकिनी में नज़र आ रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

शो के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichkule) के गलत व्यवहार की शिकायत करते हुए देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) के बहस करने पर सलमान खान (Salman Khan) उन्हें वहीं रोक देते हैं. जिस पर तेजस्वी प्रकाश शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ जाकर उन्हें सपोर्ट करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejuholic🧜‍♀️😍💘 (@tejasswi_my_lifeline)

इस पूरे मामले पर जब मीडिया के साथ बातचीत में विशाल कोटियन (Vishal Kotian) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बात चाहे औरत की हो या आदमी की, किसी को भी लिंगानुपात नहीं करना चाहिए. जो भी इंसान सही है, सभी को उसकी साइड लेनी चाहिए. जिसके बाद उन्होंने कहा कि देवोलिना को सपोर्ट कर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने बिल्कुल सही किया.